बरेली-नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप, फिर बेचा अन्य प्रदेश-आंचलिक ख़बरें-मोअज्जम हुसैन जाफरी

0
9

https://youtu.be/cIvZS3XWqtw

दबगो ने नावालिग छात्रा का अपहरण कर किया गैंगरेप फिर बेचा.अन्य प्रदेश

मामला उप्र. के जनपद बरेली मे थाना कोतवाली भमोरा क्षेत्र के मिलक मझारा गांव की एक छात्रा का ईट भट्टे के पास से दो युवकों ने अपहरण कर फिर बंधक बनाकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया। इतना ही नहीं दरिंदो ने छात्रा को हिमाचल प्रदेश में ₹50 हजार रुपये में किसी अन्य युवक को बेच दिया। जिसके बाद किसी तरीके से आरोपियों के चंगुल से छूटकर छात्रा अपने घर पहुंची। पुलिस ने मामले की एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
भमोरा थाने में शॉल से चेहरा छुपाये बैठी ये वही कक्षा आठ की छात्रा है जिसका 15 तारीख को ईट भट्टे के पास से अपहरण कर लिया गया था। छात्रा का आरोप है कि दो युवकों ने उसके मुँह में कपड़ा ठूस दिया और अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। उसे हिमाचल प्रदेश में 50 हजार में बेच दिया गया। चार दिनों तक छात्रा आरोपियों के चंगुल में रही और किसी तरह वहां से छूटकर ट्रेन में सवार हो गई। छात्रा को ट्रेन में एक महिला मिली जिसको उसने आपबीती बताई जिसके बाद महिला ने उसकी मदद की और चंदौसी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी के हवाले छात्रा को कर दिया।

– इसके बाद जीआरपी ने छात्रा के परिजनों को फोन करके सूचना दी। सूचना पर छात्रा के परिजन चंदौसी पहुंचे और वहां से किशोरी को लेकर बरेली के भमोरा थाने पहुंचे। वहीं पीड़िता की तहरीर पर भमोरा थाने में एफ आई आर दर्ज कर ली गई है। और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में एसपी क्राइम रमेश कुमार भारतीय का कहना है कि 15 तारीख को रेप और अपहरण का मुकदमा दर्ज किया गया था। जिसके बाद छात्रा को बरामद कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here