मुखिया पुत्र की पत्नी को लगी गोली, हुई मौत-आँचलिक ख़बरें-अमर कुमार चंदन के साथ साकिब रहमान

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 268

https://youtu.be/_4jpyzUpZ0Q
मुखिया पुत्र की पत्नी को लगी गोली , जख्मी हालत में बहू नेहा को ईलाज के लिए लाया गया अस्पताल, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

समस्तीपुर जिले के मृतक नेहा ठाकुर 25वर्ष पति सिद्धार्थ सौरभ ग्राम बेलसंडी तारा अपने मौसी के यहां सरहिला गांव में गोविंद मंडल के यहां आए थे जब पति पत्नी घर से बाहर निकल कर आए और बातचीत कर रहे थे इसी बीच अपराधी द्वारा गोली चलायी गयी. जब सिद्धार्थ के दोस्त ने अपराधी को गोली चलाते हुए देखा तो उसने सिद्धार्थ को धक्का दे कर गिरा दिया. दोबारा गोली चली तो वो दोनो जमीन पर लेट गए .लेकिन तीसरी गोली सिद्धार्थ सौरव की पत्नी नेहा देवी के सिर में लग गयी . नेहा देवी को जख्मी हालत में इलाज के लिए ले जा रहा था लेकिन नेहा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. वही अपराधी मौके से फरार हो गए . जानकारी के अनुसार एक बाइक पर तीन अपराधी आए थे जिसमे से एक हेलमेट पहनने हुए था और दो कपड़ा से मुंह बांधे हुए थें ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिद्धार्थ सौरभ उर्फ राहुल पर दिनांक 26 12 2019 को दलसिंहसराय में भी गोली चली थी जिसमें वह घायल हुआ लेकिन बाल-बाल बच गया था.
अभी इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है शिवाजीनगर ओपी प्रभारी कृष्णकांत मंडल को जानकारी होते ही घटनास्थल के लिए रवाना हो गए . पुलिस घटनास्थल पर जाकर मामले की छानबीन कर रही है मृतक के पति सिद्धार्थ सौरव पुलिस के नजदीक अपना बयान दर्ज करवा रहे हैं समाचार प्रेषण तक प्राथमिकी दर्ज नहीं हो सकी है.

Share This Article
Leave a comment