योगेश पांडे को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई गई-आंचलिक खबरे-अजय पांडेय

0
7

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सोनी के द्वारा सिंगरौली जिले के होनहार युवा जो हर समय युवाओं के इर्द गिर्द रहने वाले सरल स्वभाव के निस्वार्थ भावना से समाज में हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाले योगेश पांडे को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

सिंगरौली जिले मैं रह कर अपनी शिक्षा दीक्षा पूरा कर सिंगरौली के विस्थापित एवं युवाओं के भविष्य को सुधारने हेतु योगेश पांडे को कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के आधार पर जन-जन तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने व सुदूर ग्रामीण इलाके में पीड़ित व्यक्तियों को चंद दलालों के आगे न्याय मिल पाना असंभव होता था।


लेकिन हमारे योगेश पांडे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव के पद पर रह कर सिंगरौली जिले के हर गांव में जाकर प्रताड़ित की जाने वाली महिलाओं एवं बेरोजगार घूमने वाले युवाओं को एक सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए सत्ता में आई पार्टी से जुड़कर युवाओं के जीवन में नई किरण का आगमन करने हेतु अग्रसर हैं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जी नेता राहुल गांधी जी मुख्यमंत्री कमलनाथ जी, दिग्विजय सिंह जी, ज्योतिरादित्य सिंधिया जी प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक सोनी जी के निर्देश अनुसार अनुराग भार्गव द्वारा योगेश पाण्डेय को प्रदेश सचिव के पद पर नियुक्ति कीया गया ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here