बड़वाह-चाकुओं से गोदकर की बडवाह के युवक की हत्या-आंचलिक ख़बरें-ललित दुबे

News Desk
By News Desk
3 Min Read
maxresdefault 105

बडवाह के युवक को चाकुओं से गोदकर मांधाता थाना क्षैत्र के मोरटक्का चौकी के अंतर्गत नहर में फेंकने की घटना की जानकारी लगते ही सनसनी फैल गई।
बताया जाता है की बडवाह दशहरा मैदान निवासी युवक राहुल उर्फ दगडू पिता भवानिराम उम्र 25 वर्ष को मारकर युवक को गर्दन पिठ हाथ कंधे पेट सहित कई जगहों पर चाकुओं से गोदा गया हैं घटनास्थल के आसपास युवक के खुन के धब्बे एवं साक्ष्य भी देखे गये।
इस संबध में मृतक राहुल उर्फ दगडू के रिश्तेदार राधेश्याम गुर्जर ने बताया की 16 सितंबर सोमवार की शाम मैरे भतिजे राहुल को उसका एक दोस्त घर से बुलाकर ले गया था।17 सिंतबर मंगलवार को सुबह सूचना मिली की राहुल का एक्वाडक्ट पुल के निचे मर्डर हुआ हैं जब हमने घटनास्थल पर जाकर देखा तो राहुल खून में लथपथ पडा हुआ था|

ओंकारेश्वर थाना प्रभारी जगदीश पाटिदार व दल बल मौके पर पंहुचा ओंकारेश्वर सिविल अस्पताल शव का पोस्टमार्टम के लिये लाया गया।राहुल को लगभग 10 जगहों पर चाकुओं के घाव दिख रहे हैं बडवाह में सीसीटीवी फुटेज प्रेट्रोल पंप एवं मिडवे होटल पर देखे थे जिसमें राहुल का एक अन्य व्यक्ति से वाद विवाद दिखाई प्रतित हो रहा था। हमने पुलिस को बडवाह निवासी अज्ञात युवक जो राहुल को घर से बाजार का बोलकर लेकर गया था शंका के आधार पर उसका नाम बताया हैं हम निश्पक्ष जाँच की माँग चाहते हैं।
थाना मांधता के महेश श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की मोरटक्का चौकी को सूचना मिली की नहर के पास किसी युवक का शव पडा हैं तत्काल मौके पर जाकर जाँच की तथा परिजनों को शव शिनाख्ती के लिये परिजनों को सूचना दी घटना में प्रथम दृष्टव्या मामला जाँच में हत्या होना पाया गया।घटना स्थल से धारदार चाकू हथियार बरामद मर्ग कायम कर मामले की जाँच की जा रही हैं।
डाक्टर रवि वर्मा ने कहां की मांधाता पुलिस द्वारा युवक की लाश अस्पताल लाये हैं। पोस्टमार्टम जाँच रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बता पायेंगे। साधारण देखने पर ही पता लगता है की युवक को कई जगहों पर चाकु से गोदा गया हैं।

Share This Article
Leave a comment