बरेली में नहीं थम रहा अवैध खनन का व्यापार-आंचलिक ख़बरें- मोअज़्ज़म हुसैन

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 44


उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में अधिकांश थाना क्षेत्रों में अवैध खनन धड़ल्ले से चल रहा है.. सूचना मिलने पर एसडीएम ने एक ड्राइवर सहित तीन जेसीबी को पुलिस के हवाले कर सीज करा दिया है,मगर अभी भी खनन माफिया पुलिस से सांठगांठ करके अवैध खनन के धंधे धड़ल्ले को चला रहे हैं।

बरेली के  अधिकांश थाना क्षेत्रों में  खनन माफियाओं का दबदबा है ,इन माफियाओं ने  कई बार  पुलिस और सामान्य लोगों पर विरोध करने पर हमले किए हैं…बरेली कैंट थाना क्षेत्र में  अवैध खनन माफियाओं के गुट बने हुए हैं और इसमें आए दिन  खनन माफिया आपस में भिड़ जाते हैं और  फायरिंग भी होती है.. सीबीगंज थाना क्षेत्र में अवैध खनन को रोकने गए  सीओ पर भी खनन माफियाओं ने बार कर दिया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुए थे मगर आज भी पैसों के मोह के चलते पुलिस इस पर अंकुश नही लगा पाई..बरेली के थाना फरीदपुर के चाहरपुर गांव में अवैध खनन की सूचना मिलने पर एसडीएम अरुण कुमार सिंह ने थाना फरीदपुर फोन करके पुलिस के साथ जाकर अवैध खनन कर रही तीन जेसीबी सहित एक ड्राइवर को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया… तीनों जेसीबी को पुलिस सीज कर इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंपी है…साथ ही एसडीएम अरुण कुमार सिंह ने फरीदपुर क्षेत्र में चल रहे अवैध खनन के काले कारनामे से जिला अधिकारी को अवगत कराया है ।

गौरतलब है बरेली जिले के सभी थाना क्षेत्रों  में अवैध खनन पुलिस   की सांठगांठ से धड़ल्ले से चल रहा है थाना सीबीगंज,फरीदपुर,नवाबगंज हाफिजगंज,सुभाष देवरनिया  नगर,किला,इज्जत नगर,बारादरी सहित कोई भी थाना अछूता नहीं है।

Share This Article
Leave a comment