लापता युवती का पाली शमशान घाट सोन नद से शव बरामद-आंचलिक ख़बरें-राजीव रंजन

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 152

रोहतास-कल से लापता युवती का पाली शमशान घाट सोन नद से शव बरामद। घर से कोचिंग करने लिकली थी युवती सोन से बरामद हुआ शव। शव मिलने के बाद परिजनों का रो- रो कर हुआ बुरा हाल। मौके पर पहुँच पुलिस जाँच में जुटी।
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि कल शाम करीब 4:00 बजे अपने मोहन बीघा स्थित मकान से कोचिंग करने निकली थी कोचिंग कर देर शाम तक घर नहीं लौटने के बाद परिजनों द्वारा खोजबीन शुरू की गई कोई जानकारी नहीं मिलने के बाद परिजन डेहरी नगर थाने को सूचना दी गयी लेकिन पुलिस द्वारा बोला गया कि 24 घंटे बाद शिकायत दर्ज किया जाएगा देर रात डेहरी थाना क्षेत्र के पाली पुल श्मशान घाट के समीप सोन नद से युवती का शव मिलने की सूचना परिजनों को मिली। आनन-फानन में परिजनों द्वारा शव की पहचान की गई तो उनकी युवती की ही शव निकली। शव मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल हुआ है अहले सुबह युवती के शव बरामद होने की सूचना मिलते ही पूरे मोहल्ले में गम का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं घटनास्थल पर डेहरी थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दल बल के साथ पहुंचे और युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। शव बरामद होने के बाद आसपास के लोगों द्वारा जितनी मुंह उतनी बातें बताई जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा कि युवती ने खुद ही आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।
वहीं सूत्रों की माने तो युवती के मोबाइल पर कुछ दिनों से युवक द्वारा धमकी भरी मैसेज भेजा जा रहा था। फिलहाल पुलिस मामले में सभी बिन्दुओ पर जाँच में जुट गयी।

Share This Article
Leave a comment