सीएसपी संचालक के लूट व हत्या के आरोपी हुए गिरफ्तार-आँचलिक ख़बरें-अमर कुमार चन्दन

News Desk
By News Desk
2 Min Read
sddefault 8

समस्तीपुर जिले के सरायरंजन थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालक सुनील कुमार से लूट एवं हत्या मामले में समस्तीपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने त्वरित अनुसंधान एवं कार्रवाई करते हुए संयुक्त अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली है. ज्ञात हो कि पिछले दिनों सरायरंजन थाना क्षेत्र के झाखरा कॉलेज के पास दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने सीएसपी संचालक सुनील कुमार की हत्या कर उनसे रुपए लूट कर फरार हो गये थे . घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क को भी कई घंटों तक जाम कर रखा था जिसके बाद एसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया था।

जाँच में जुटी समस्तीपुर पुलिस की टीम ने घटना में शामिल पांच में से चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार दिन में करीब 1:30 बजे सीएसपी संचालक बैंक ऑफ इंडिया से ₹360000 निकाल कर अपने घर लौट रहे थे, तभी अपराधियों ने पैसों से भरा बैग छीनने के दौरान छीना झपटी करने में गोली चला दी जिससे सीएसपी संचालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। घटना के संबंध में सदर डीएसपी प्रतिश कुमार ने बताया कि इन सभी अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है एवं सभी अपराधियों की पहचान कर ली गई है .पुलिस ने घटना में संलिप्त सहयोगी अपराधियों को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान लूटपाट में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल मृतक सुनील कुमार का बैग जिसमें उनका पैसा आधार कार्ड एवं सेंट्रल बैंक का चेक बुक था इसके साथ ही पुलिस ने लूटे गए पैसों में से ₹20000 की रकम, दो देसी कट्टा तीन कारतूस एवं घटना में उपयोग किया गए दो मोबाइल भी जप्त कर लिया गया है।

 

Share This Article
Leave a comment