पुल में एक बड़ा सर्प दिखने से सभी हैरान-आँचलिक ख़बरें-अजय पांडेय

0
7

https://youtu.be/TifRulyo1YI

सिंगरौली जिले के बैढन थाना अंतर्गत शासन मार्ग में रेलवे द्वारा पुल का निर्माण करवाया गया है! जीसकी साफ-सफाई को लेकर कभी कोई भी नहीं आता और यदि कोई आता है तो वहां कई प्रकार के सर्प और अनेकों छोटे जहरीले पशु पक्षी अपना घोंसला बना कर रह रहे हैं। जिससे लोग पुल के नीचे कार्य को अधूरा छोड़ कर वहां से भाग जाते हैं। पुल की सफाई डर से नहीं होती आखिर क्यों????
बैढन थाना के अंतर्गत गनियारी से शासन जाने वाले रास्ते में पुल बनवाया गया है जहां एन.टी. पी. सी. के लोग पुल पर कार्य कर रहे थे कि अचानक पुल में एक बहुत बड़ा सर्प दिखाई दिया जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। एवं भय के कारण चिल्लाने लगे जिसके कारण वहां पर बहुत बड़ी भीड़ जमा हो गई व लोगों ने कहा कि ऐसे जगह कार्य कर अपनी जान जोखिम में डालने वाले मजदूर डर के मारे कार्य को अधूरा छोड़ कर वहां से चले जाते हैं जिससे कि पुल का निचला हिस्सा खंडहर जैसा बना हुआ है। N.T.P.C द्वारा पुल पर कार्य ठेकेदारों द्वारा करवाया जाता है।
वही कार्य करने वाले लोगों ने बताया कि कभी भी कोई कर्मचारी सफाई का ठेका नही लेते और पुल के निचे हर तरह के जानवर आकर चिपके रहते है। कभी कोई हादसा हो सकता है।
जबकि एनटीपीसी के द्वारा हर समय पुल के रखरखाव संबंधी निविदाएं निकाली जाती हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here