जिला जज नजमुल होदा ने झंडी दिखा कर साइकिल रैली को विदा किया-आँचलिक ख़बरें-अनिल कुमार गुप्ता

News Desk
By News Desk
2 Min Read
WhatsApp Image 2021 10 23 at 8.10.56 PM 1

 

अनिल कुमार गुप्ता जहानाबाद बिहार

जिला जज नजमुल होदा ने झंडी दिखा कर साइकिल रैली को विदा
जहानाबाद। आजादी के 75 वर्ष पुरा होने पर राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकार (नालसा) के द्वारा बनाये गये कार्यक्रम के तहत आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम जो दो अक्टूवर से 14 नवम्बर तक जिले में चलाया जा रहा है। इस कार्यक्रम के तहत जिले के हर व्यक्ति को विधिक सेवा प्राधिकार के द्वारा मुक्त कानूनी सहायता प्राप्त करने का अधिकार है ,कि जानकारी विस्तृत रूप से दिये जाने का प्रावधान है। खासकर बच्चों महिलाओं के लिए प्राधिकार के द्वारा कई कानूनी सहायता उपलब्ध कराया जा रहा।
इसी उदेश्य से आज से 29 अक्टूबर तक स्कूली बच्चों द्वारा साईकिल रैली के माध्यम से लोगो को जागरूक करने का अभियान चलाया गया है। आज पीपीएम स्कुल के लड़कियों ने साईकिल रैली का आयोजन किया गया जिसे अपराह्न दस बजे जिला एवं सत्र न्यायाधीश नजमुल होदा तथा सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकार राकेश कुमार स्कूल के बच्चों के साइकिल रैली को झंडी दिखाकर विदा किया ।
इस अवसर पर पीपीएम के निर्देशक शिक्षाविद डा एस के सुनील ने जिला जज को स्कुल कि ओर से अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया ।
कार्यालय से शहर के विभिन्न मार्गो से होते हुए अपने स्कूल वापस हुए सभी बच्चों के हाथो में महिला एवं बच्चों के अधिकार से संबंधित श्लोग्न की तख्ती थी। इस अवसर पर बडी संख्या में न्यायिक पदाधिकारी भी शामिल हुए। जिनमें Adj अजय कुमार , केके चौधरी , मुकेश कुमार मिश्रा, मनीष उपाध्याय , पियका कुमारी ,आलोक रंजन शामिल हैं ,
इस अवसर पर
के कर्मी मनोज दास, मिथिलेश कुमार, दिनानाथ सुजीत कुमार, संतोष सिन्हा, पीएलबी बाबू साहेव उर्फ विक्रम उपस्थित थे।

Share This Article
Leave a comment