अभिनंदन कप क्रिकेट टूनामेंट का फाइनल ,समस्तीपुर ने सहर्षा को हराया-आंचलिक ख़बरें- नजीर आलम के साथ राहुल झा

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 119

अभिनंदन कप क्रिकेट टूनामेंट का फाइनल ,समस्तीपुर ने सहर्षा टीम को हराया

अभिनंदन कप क्रिकेट टूर्नामेंट का आज फाइनल मुकाबला समस्तीपुर और सहर्षा टीम के बीच खेला गया। जिसमें सहर्षा की टीम को समस्तीपुर की टीम ने नौ विकेट से हराकर ट्रॉफी पर कब्जा किया।मालूम हो कि पहले बल्लेबाजी करते हुए सहर्षा की टीम ने महज 65 रन बनाकर ऑल आउट हो गई ,जबाब में उतरी समस्तीपुर की टीम ने मात्र दस ओवर पांच गेंद में एक विकेट खोकर लक्ष्य पूरा कर लिया इस तरह समस्तीपुर की टीम विजेता घोषित हुई।मालूम हो कि अभिनंदन कप क्रिकेट टूर्नामेंट 14 फरबरी से 20 फरबरी तक. खेले गए इस टूर्नामेंट में विहार भर के कुल आठ टीम ने भाग लिया । जिसमे पटना ,गया,मुझफ्फरपुर ,समस्तीपुर,खगड़िया,मधेपुरा,सहर्षा और सुपौल की टीम शामिल हुई।
सदर बाजार के गांधी मैदान में आयोजित इस टूर्नामेंट में आज फाइनल मैच खेला गया जिसको आयोजित समारोह में सुपौल के सांसद दिलेश्वर कामत ने विजेता टीम समस्तीपुर को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया वहीं खेल के प्रायोजक राधेश्याम पब्लिक स्कूल के निदेशक राधेश्याम यादव ने 51 हजार रुपये का इनाम भी दिया गया।
इसके अलावे उप विजेता टीम ,मैन ऑफ द मैच मेन ऑफ द सीरीज सहित अन्य को भी आकर्षक इनाम की राशि प्रदान की गई। फाइनल मुक़ाबले में दर्शकों की भारी संख्यां मैदान के चारों ओर देखी गई ।और लोगो ने पूरे मैच का आनंद उठाया।

Share This Article
Leave a comment