शानदार कार्य हैदराबाद पुलिस, हम आपको सलाम करते हैं-आँचलिक ख़बरें-हेमा माधवानी-आँचलिक ख़बरें-सनी केसरवानी

0
142

हैदराबाद सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में शुक्रवार सुबह देश को एक अप्रत्याशित घोषणा सुनने को मिली, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म मामले के सभी चार आरोपियों को पुलिस ‘मुठभेड़’ में मार गिराए जाने की बात कही गई। इन सभी आरोपियों को शुक्रवार तड़के शादनगर के पास अपराध के दृश्य को रीकंस्ट्रक्ट करने के लिए वहां ले जाया गया था और वहां से भागने की कोशिश करने के चलते पुलिस ने उन्हें मार गिराया।

इस अप्रत्याशित, लेकिन संतोषजनक कृत्य से लोग तेलगांना पुलिस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। प्रयागराज के मॉडल मिसेज इंडिया फैशन क्वीन हेमा माधवानी ने इस संदर्भ में अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। “एक मुठभेड़ में चार दुष्कर्मियों को मार गिराने के लिए तेलंगाना पुलिस को बहुत बहुत बधाई।
“न्याय प्रणाली का विकृत होना समाज में विकृतियों से निपटने का जवाब नहीं हो सकता है। न्याय प्रणाली को ठीक करना है।मैं जानती हूं कि इससे अब कई तरह की बहस शुरू होगी, लेकिन क्या मैं तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कह सकती हूं और उन्हें सलाम कर सकती हूं। कुछ दशक पहले डिंपल कपाडिया और राज बब्बर की एक फिल्म आयी थी फिल्म का नाम साज़िश जिसमे ऐसे बलात्कारियो से कैसे बदला लिया गया ये भी दिखाया गया हैं। और मुझे लगता हैं अब समाज को ऐसे दरिंदे बलात्कारियो को वही सजा देनी चाहिए जिससे जीतेजी हरपल मरे वो एक बार वो फिल्म आज की पुलिस प्रशासन जजस डॉक्टर्स को जरूर देखनी चाहिए तभी ईंट का जवाब पत्थर से मिलेगा और बेटियां सुरक्षित रहेंगी। अब समाज को एक नए नारे की जरुरत हैं। और वो हैं ” बेटा पढ़ाओ सबक सिखाओ” जिसकी पहल शायद मुझे ही करनी पड़ेगी।
आप लोग वाकई में हीरो हैं। हमें आप पर बेहद गर्व है। न्याय दिया गया है। दुष्कर्म जैसे एक घिनौने अपराध को अंजाम देने के बाद कहां तक भागा जा सकता है..हैशटैगएनकाउंटर, धन्यवाद तेलंगाना पुलिस।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here