स्मैक तस्कर छोटा प्रधान की फरीदपुर स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स सील-आँचलिक ख़बरें-रियाज अली

0
132

बरेली पुलिस ने स्मेक तस्कर छोटा प्रधान की फरीदपुर स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को किया सील ।स्मेक तस्कर ने कम समय मे 50 करोड़ से ज्यादा सम्पत्ति कर रखा था कब्ज़ा

खबर जिला बरेली के तहसील फरीदपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज फरीदपुर के मेन बाजार स्थित शॉपिंग कॉम्प्लेक्स को शील कर दिया है ।
इस पहले भी पुलिस ने स्मेक तस्कर शाहिद खान उर्फ छोटे व उसके भतीजे तैमूर उर्फ भोला की 16 करोड़ से ज्यादा सम्पत्ति जब्त कर की है ।
स्मेक तस्कर अवैध कारोबार करते समय राजनीती में आया था जिसमे ग्राम प्रधान के चुनाव में लगातार दो बार परेरा से ग्राम प्रधान बन चुका है जिसकी आड़ में इस स्मेक तस्कर ने कम समय में 50 करोड़ से ज्यादा की अवैध सम्पत्ति बना ली थी ।

18 अगस्त में पुलिस ने इसके भतीजे तैमूर को स्मेक साथ पकड़ा था ।जिसके बाद पुलिस की जांच में कई नाम सामने जिसमे फरीदपुर ग्राम परेरा की ग्राम प्रधान शाहिद उर्फ छोटा प्रधान का नाम भी सामने आया जिसकी जांच दिल्ली पुलिस द्वारा की जा रही थी ।इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने फरीदपुर से छोटा प्रधान को गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ दिल्ली ले गई जहां पर स्मेक तस्कर इस समय जेल में बंद है ।
वही जब इस मामले बरेली पुलिस ने तैमूर उर्फ भूरा से पूछताछ की तो करोड़ो की अवैध सम्पत्ति का मामला सामने आया ।जिसमे उसने कृषि भूमि ,शॉपिंग मॉल,मैरिज हाल ,शानदार मकान,महँगी कारे आदि ले रखी थी ।जिसमे पुलिस ने 16 करोड़ की संपत्ति को जब्त कर लिया ।
आज इसी मामले में पुलिस ने स्मेक तस्कर की शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पर जाकर नोटिस चस्पाकर उसे सील कर दिया ।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here