समस्तीपुर महिला की हत्या पर NH 28 को किया जाम-आंचलिक ख़बरें-अमर कुमार चन्दन

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 54

थाना क्षेत्र के जायजपट्टी वार्ड नंबर 14 निवासी उमेशी राम की पत्नी इंदू देवी की गत शुक्रवार को गला घोटकर अपराधियों द्वारा हत्या कर दिए जाने से आक्रोशित लोगों ने आज उसके शव को पोस्टमार्टम से आने के बाद राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित सरदारगंज चौक चारो तरफ से वाहन लगकर सड़क जाम कर अपने आक्रोश का इजहार किया। मौके पर एसपी को बुलाने, हत्या में शामिल अपराधियों को अविलंब गिरफ्तार कर हैदरावाद की तर्ज पर एनकाउंटर करने या फांसी देने की मांग कर रहे थे।
साथ ही पुलिस प्रसाशन के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।सड़क जाम के कारण दोनों ही तरफ वाहनों की लंबी कतार लग कई किलोमीटर तक लगी थी और जाम में फसे लोग काफी बेहाल बने थे।वहीं मौके पर पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा- बुझा कर जाम हटाने के प्रयास कर रहे थे।
लेकिन लोग एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे गत शुक्रवार की सुबह थाने की पुलिस ने खेरबन गांव के गेहूं के खेत से उक्त महिला के शव को अर्धनग्न अवस्था मे बरामद किया था।वहीँ ग्रामीण बदमाशो द्वारा दुष्कर्म कर साक्ष्य छुपाने के लिए उसकी हत्या गला दबाकर शव को उक्त स्थान पर फेकने की आशंका जता रहे थे

Share This Article
Leave a comment