झुंझुनू- भाजपा के सदस्यता अभियान की जिला समीक्षा बैठक सम्पन्न-आंचलिक ख़बरें-संजय सोनी

News Desk
By News Desk
2 Min Read
WhatsApp Image 2019 08 14 at 10.21.46 AM

झुंझुनू।स्थानीय इंदिरा नगर स्थित सामुदायिक विकास भवन में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान महापर्व की जिला समीक्षा बैठक सम्पन्न हुई । जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता कमल कांत शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता ओम सारस्वत थे जबकि अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने की । विशिष्ठ अतिथि के रूप में सदस्यता अभियान के जिला संयोजक दिनेश धाबाई , पूर्व जिलाध्यक्ष दशरथ सिंह शेखावत,ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश मंत्री शीशराम राजोरिया , भाजपा जिला महामंत्री राजेन्द्र भांबू,विकास शर्मा लोटिया,अमरसिंह तंवर,योगेन्द्र मिश्रा , अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष ज़ाकिर झुन्झुनूंवाला उपस्थित थे।
प्रदेश प्रवक्ता सारस्वत ने समस्त जिले के सभी मंडलों की जानकारी लेते हुए कुल नए बने सदस्यों एवं सदस्यता अभियान में आ रही परेशानियों के बारे में जानकारी लेकर समीक्षा की।उन्होंने अपने उद्बोधन में कहा कि आज कश्मीर में धारा 370 व पैतीस ए के समाप्त हो जाने पर भारतीयों के मन में भारतीय जनता पार्टी के प्रति एक अटूट विश्वास पैदा हुआ है,जिससे कहीं पर भी जाते है तो सदस्य अपने आप बन जाते है।वहीं उन्होंने कमज़ोर बूथों पर जिला पदाधिकारियों,मंडल प्रभारियों व जिला प्रभारियों को जाकर उन बूथों पर कार्य कर जिले में सदस्यता को 3 लाख की संख्या से ऊपर ले जाने का लक्ष्य बताया।
जिलाध्यक्ष पवन मावंडिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि समस्त मंडलों पर प्रभारी लगाए गए हैं ताकि सदस्यता को गति प्रदान की जा सके।कल से सभी मंडल प्रभारी अपने अपने मंडलों में जाकर सदस्यता अभियान महापर्व में अपना अपना योगदान देंगे । उन्होने कहा कि झुंझुनू जिला राजस्थान प्रदेश में इस सदस्यता महापर्व अभियान में प्रथम स्थान प्राप्त करेगा।

Share This Article
Leave a comment