किसानों की समस्याओं को लेकर आम आदमी पार्टी का उपायुक्त को मांग पत्र-आँचलिक ख़बरें-दीपक पांडेय

News Desk
By News Desk
2 Min Read
WhatsApp Image 2021 07 01 at 7.00.16 PM

– आम आदमी पार्टी की किसान विंग ने आज लुधियाना किसान विंग के उपाध्यक्ष गुरजीत सिंह गिल और अध्यक्ष लुधियाना किसान विंग जगतार सिंह दयालपुरा के नेतृत्व में किसानों की आर्थिक और मानसिक स्थिति के संबंध में अतिरिक्त उपायुक्त लुधियाना को एक ज्ञापन सौंपा।
गुरजीत सिंह गिल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश भर के किसान पिछले सात महीने से दिल्ली की सीमा पर तीन काले कानूनों से छुटकारा पाने और अपनी मांगों को पूरा करने के लिए बैठे हैं. उनकी मांगों को जल्द से जल्द स्वीकार किया जाना चाहिए श्री गुरजीत सिंह गिल ने कहा कि धान सीजन में कम से कम 8 घंटे बिजली दी जाए वहीं सरकार किसानों को दो से तीन घंटे बिजली उपलब्ध कराकर आर्थिक बोझ बढ़ाने का काम कर रही है.
श्री जगतार सिंह दयालपुरा ने कहा कि डीजल की लगातार बढ़ती दरों और बिजली कटौती से किसानों की आर्थिक कमर टूट रही है और साथ ही फसलों के समर्थन मूल्य में वृद्धि कर किसानों को आर्थिक सहायता दी जानी चाहिए. लुधियाना शहरी अध्यक्ष सुरेश गोयल और ग्रामीण अध्यक्ष हरभूपिंदर धरोर ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर मुश्किल समय में किसानों के साथ खड़ी है।
इस बीच, राजिंदरपाल कौर छिना, मास्टर हरि सिंह, शरणपाल सिंह मक्कड़, बालौर सिंह मुल्लांपुर, जसमन गिल, मोहन विर्क, अब्दुल कादिर, हरनेक सेखों, गुरमिंदर तूर, साहिल, दशमेश, दुपिंदर सिंह, गोबिंद कुमार, राजन मल्होत्रा, सोनू धवन, धर्मिंदर फौजी, ताशित गुप्ता, रविंदर पाली, परमपाल बावा, सुरिंदर सैनी, हरजीत सिंह, रंजीत सैनी, कमल मिगलानी, सुखजीवन सिंह मोही, मंजीत बरेवाल, दीपक बंसल, दर्शन सिंह, तेजी संधू, सतिंदर सत्ती और अन्य स्वयंसेवक मौजूद थे।

Share This Article
Leave a comment