शिक्षकों ने अपनी समस्या को लेकर बीआरसी प्रांगण में की बैठक-आँचलिक ख़बरें-नजीर आलम

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 59

सुपौल जिला के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय मुख्यालय स्थित BRC, के प्रांगण में बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के बैनर तले अरुण कुमार आर्य की अध्यक्षता में संघ की एक अहम बैठक की गई।
जिसमें संघ के जिलाध्यक्ष पंकज जायसवाल, महासचिव पुष्पराज कुमार, कोषाध्यक्ष अभिमन्यु, पंकज प्रभात,उपस्थित होकर शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि संघ में शिक्षक के सभी स्थानीय मांगों को जिला में प्रमुखता से रखकर ससमय करवाएंगे।
यदि ससमय सरकार एवं विभाग शिक्षकों के हित और सम्मान का ख्याल नहीं रखती है तो सरकार के हर कार्यक्रमों को विफल करने के लिए शिक्षक संघ के आह्वान पर एकजुटता के साथ अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।
उन्होंने ये भी बताया की यह वर्ष निश्चित रूप से संघर्ष का वर्ष है सभी शिक्षक सरकार से आरपार की लड़ाई लड़ने के लिए कमर कसकर तैयार है।
वहीं जिलाध्यक्ष पंकज जायसवाल,ने नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए बताया की हमारे शिक्षक के साथ जो भी समस्याऐं हैं उसके लिए पदाधिकारी से लेकर जिला,एवं राज्य,स्तर तक जो भी बन पाएगा हर सम्भव प्रयास निरंतर करते रहेंगे।
बैठक में प्रतिभा कुमारी, निर्मला मंडल, अमला देवी, उषा कुमारी, अरुण कुमार आर्य, संतोष कुमार, डॉ. गौरीशंकर, सुधीर राय, राजीव कुमार, फूलदेव कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक कुमार, नरेंद्रपाल, दीपक कुमार, रूपेश कुमार, बिदेश्वरी यादव, दिनेश कुमार, गिरधर कुमार, उमेश कुमार, प्रमोद कुमार आदि मोजुद थे,

Share This Article
Leave a comment