सिंगरौली जिले मे नही रूक रहा महीलाओ के प्रती अत्याचार-आंचलिक ख़बरें-अजय पांडेय

News Desk
By News Desk
3 Min Read
logo

सिंगरौली जिले मे नही रूक रहा महीलाओ के प्रती अत्याचार जिसे देख यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगा कि सिंगरौली जिले के ग्रामीण इलाके में रोजाना एक के बाद एक महिलाओं की हत्या बलात्कार जैसे मामले आए दिन हो रहे हैं इसके बावजूद भी पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है।

सिंगरौली जिले के मोरवा थाना अन्तर्गत गोरबी पुलिस चौकी क्षेत्र के महदेहिया निवासी- रेखा केवट पति – संजीत साकेत दोनों का विवाह लगभग 3 वर्ष पूर्व में हुआ जिससे 2 वर्ष की बेटी होना बताया जा रहा है। और इसके पहले 15 से 20 दिन पूर्व में मारपीट हुआ था। जो गोरबी चौकी मे शिकायत दर्ज है। वही फिर कल दिनांक 10/12/2019 को मारपीट होने के बाद रेखा केवट ने यह फैसला कर लिया कि हम अब पति संजीत साकेत से अलग रहेंगे, घायलावस्था में जहां बैढन के जिला न्यायालय परिसर में शादी- विवाह विच्छेद लेखन कराया गया।और वहीं घायल अवस्था में फरियादी- रेखा केवट ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय जाकर अपने पति के खिलाफ विवाह विच्छेदन के बाद मारपीट एवं जान से मारने की धमकी को देने को लेकर के गुहार लगाने हेतु जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन दी थी वही एसपी कार्यालय के पुलिस द्वारा यह कहा गया कि दर्द हो रहा है तो पहले आप अपना उपचार जिला चिकित्सालय बैढन मे कराये और जहां पर पुराना जिला चिकित्सालय में उपचार हेतु भर्ती हुई थी जिसे रेफर के बाद आज सुबह में लगभग 6 बजे किसी अज्ञात युवक द्वारा जयंत के नेहरू चिकित्सालय में आज सुबह 06:00 बजे उपचार हेतु नेहरू में भर्ती कराने के बाद कुछ घंटे में ही रेखा केवट ने दम तोड़ दिया जिसे डाक्टरो ने रेखा केवट को मृत घोषित किया और बताया जा रहा है कि भर्ती कराने वाले व्यक्ति शव को छोड़कर भाग गये थे भर्ती रजिस्टर में मोबाइल नम्बर लिखे हुये थ्रू कालर में डायल करने पर अंग्रेजी में जानलेवा है लिखा दिख रहा है जो मोबाइल बन्द है ।

वही गोरबी पुलिस चौकी प्रभारी द्वारा उक्त घटनाक्रम को गहनपूर्वक जांच की जा रही है वही रेखा केवट को नेहरू में भर्ती कराने वाले व्यक्ति कौन हैं जिला चिकित्सालय के सीसीटीवी फुटेज में कैद है और जांच में सभी तथ्य सामने आ जायेगा वही खबर लिखे जाने तक पति संजीत साकेत पुलिस के गिरफ्त में आने की संभावना जतायी जा रही है ।

Share This Article
Leave a comment