विधानसभा मार्च में ताजपुर से छात्र नौजवानो का जत्था पटना रवाना-आँचलिक ख़बरें-अशोक कुमार पूसा

0
14

19 लाख युवा रोजगार की मांग पर पटना विधानसभा घेराव में भाग लेगे संवाददाता अशोक कुमार पूसा समस्तीपुर

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान जदयू-भाजपा गठबंधन द्वारा 19 लाख युवाओं को रोजगार देने की घोषणा को लागू करने की मांग को लेकर आईसा इनौस द्वारा बड़ी संख्या में युवाओं का जत्था सोमवार को तारक के बाद से पटना के लिए रवाना हुआ।

झंडे बैनर से लहलहाता युवाओं के जत्था इनौस जिला सचिव आशिफ होदा प्रखंड सचिव नौशाद तौहिदी उपाध्यक्ष मो एजाज,अर्सद कमाल बाबलू मुकेश कुमार गुप्ता मनोज साह, संतोष कुमार, चांद बाबू, आएसा के जीतेन्दर सहनी आदि के नेतृत्व मे गर्मजोशी से नारे लगाता हुआ पटना के लिए कूच कर गया . दूसरी ओर इनौस जिलाध्यक्ष रामकुमार,पूसा प्रखंड अध्यक्ष दिनेश कुमार, कृष्णा कुमार, चन्द्र्वीर कुमार, आइसा रौशन कुमार, आइसा जिलाध्यक्ष लोकेश राज, सचिव सुनील कुमार, मनीषा कुमारी, प्रीती कुमारी, आदि के नेतृत्व में छात्र युवाओं का जत्था ताजपुर के राजधानी चौक पर साथ होकर पटना के लिए रवाना हुआ.

प्रेस विज्ञप्ति जारी कर इस आशय की जानकारी देते हुए आइसा इनौस जिला प्रभारी सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि राजधानी चौक से एक साथ 4 बसों समेत अन्य वाहनों से करीब 3 सौ से अधिक छात्र नौजवान पटना के लिए रवाना हुए .उन्होंने कहा कि नौकरी की मांग पर आइसा इनौस दौरा आहूत विधानसभा मार्च में शिरकत करेगें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here