बरेली-प्रोफेसर द्वारा छात्र को पीटने के बाद गुस्साए छात्रों ने जमकर हंगामा किया-आंचलिक ख़बरें -मोअज्जम हुसैन

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 110

बरेली के 182 वर्ष पुराने और ऐतिहासिक बरेली कालेज में आज जमकर हंगामा बरपा। कालेज में प्रोफेसर द्वारा छात्र को पीटने के बाद गुस्साए छात्रों ने प्राचार्य का घेराव कर जमकर हंगामा किया और प्राचार्य के सामने ही नारेबाजी की। छात्रों की मांग पर प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

अपनी टीवी स्क्रीन पर ये दो तस्वीरे देखिए, ये तस्वीरें शिक्षा के मंदिर कहे जाने वाले बरेली कालेज की है। जहां ऐसा लगता है कि यहां शिक्षा छोड़कर बाकी सबकुछ हो रहा है। एक तरफ एक प्रोफेसर छात्रों पर अपना गुस्सा निकाल रहा है। तो दूसरी तरफ तमाम छात्र कालेज के प्राचार्य का घेराव कर अभद्र भाषा और अभद्र नारो का प्रयोग कर रहे है। छात्र कह रहे है कि “शिक्षा के दलालों को जूते मारो सालो को”.

– दरअसल बरेली कालेज में एडमिशन इंचार्ज बनाये गए केमिस्ट्री के सीनियर प्रोफेसर अनुराग मोहन भटनागर से छात्र नेता मोहित और उसके साथ मे कुछ अन्य छात्र एडमिशन की जानकारी लेने गए। जिस पर प्रोफेसर अनुराग मोहन भटनागर ने छात्रों से अभद्रता की। इतना ही नही आरोप है कि उन्होंने दलित छात्र मोहित सिंह को पीट दिया। जिस पर वहां मौजूद छात्र नेताओं ने पिटाई का विरोध किया तो प्रोफेसर साहब आग बबूला हो गए। इस दौरान वहां मौजूद छात्र ने मोबाइल से वीडियो बना लिया। गुस्साए छात्रों ने प्रचार्य का घेराव कर दिया। और करीब 2 घण्टे तक प्राचार्य के ऑफिस में छात्र नारेबाजी करते रहे। छात्रों की मांग पर प्रचार्य ने प्रोफेसर अनुराग मोहन भटनागर के खिलाफ बारादरी थाने में एससीएसटी एक्ट के तहत छात्र की ओर से एफआईआर दर्ज करवा दी।

Share This Article
Leave a comment