बरेली -तंत्र साधना के लिए तांत्रिक ने काटा बन्दर का सर, विडियो वायरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में-आंचलिक ख़बरें-मोअज़्ज़म हुसैन

News Desk
By News Desk
3 Min Read
maxresdefault 118

तंत्र साधना को तांत्रिक ने काटा बन्दर का सर, विडियो वायरल होने के बाद पुलिस आई हरकत में

– तंत्र साधना के लिए एक तांत्रिक ने बंदर की हत्या कर दी। तांत्रिक के एक बंदर का सर काट डाला। तांत्रिक की इस करतूत का वीडियो वायरल होते ही पुलिस हरकत में आ गई है और मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। खबर यूपी के बरेली से है।

– बंदर की हत्या की ये लाइव वीडियो बरेली के थाना क्योलड़िया के नकटी नारायनपुर का है। जहां एक तांत्रिक ने अपनी तंत्र विद्या के लिए मानवता की सारी हदें पार कर दी और एक बंदर की हत्या कर दी। इस घटना की एक व्यक्ति ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वीडियो देखते ही इलाके के लोगों में आक्रोश फैल गया। बजरंग दल ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने आरोपी तांत्रिक व उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। तांत्रिक घर में ताला डालकर सपरिवार फरार हो गया। दोनों की तलाश में पुलिस दबिशें दे रही है।

व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल 1:22 मिनट के वीडियो में तांत्रिक करीब 52 बार बंदर की गर्दन पर गंडासे से वार करता हुआ दिख रहा है। इसके बाद वह सिर धड़ से अलग कर एक थैले में रखकर चल देता है जबकि धड़ वहीं छोड़ जाता है। यह पूरी घटना सिर्फ वीडियो बनाने वाले ने ही नहीं, बल्कि वहां खड़े एक किशोर और किशोरी ने भी देखी। इलाके के लोगों ने जब यह वीडियो देखा तो आक्रोशित हो उठे। उधर, तांत्रिक को भनक लग गई तो वह बेटे समेत घर में ताला डालकर भाग गया। लोग उसके घर भी पहुंचे मगर वह नहीं मिला। इसी बीच इसकी जानकारी बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को हुई तो उन्होंने आरोपी तांत्रिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने को पुलिस को तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने नकटी नरायनपुर गांव निवासी मूलचंद उर्फ मुलू और उसके पुत्र पंचमलाल के खिलाफ वन्यजीव अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया। वही साथी बंदर की हत्या से नाराज बंदरो ने गांव के लोगो पर हमला बोल दिया। जिसमे एक युवक घायल हो गया जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Share This Article
Leave a comment