कांग्रेस कार्यालय के सामने ईडी और सीबीआई के खिलाफ धरना प्रदर्शन-आंचलिक ख़बरें-बैद्यनाथ प्रसाद यादव के साथ राजा कुमार यादव

0
16

देवघर – से बैद्यनाथ प्रसाद यादव के साथ राजा कुमार यादव का रिपोर्ट

देवघर कांग्रेस कार्यालय के सामने ईडी और सीबीआई के खिलाफ, धरना प्रदर्शन क्या धरना प्रदर्शन के तहत जानकारी दिया गया कि, नरेंद्र मोदी ने सीबीआई और ईडी से थानेदार कराया जा रहा है। संविधानिक कार्य को धज्जियां उड़ाई जा रही है।
केंद्र सरकार के द्वारा बड़े-बड़े गलतियां करती जा रही है। जैसे सरकारी संपत्ति को निजी करण करने जा रहा है, उनका विरोध कांग्रेस पार्टी द्वारा किया जाता है। तो ईडी और सीबीआई का उपयोग करता है। और उसे भटकाने का काम करता है, ताकि उनकी कारनामे को उजागर ना कर सके मेरे नेता सोनिया गांधी राहुल गांधी के साथ, ईडी और सीबीआई के द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा है। ताकि उनकी कारनामे को सड़क से लेकर सदन तक ना पहुंचे, जिसका में घोर विरोध करते हैं‌, और हम पीछे हटने वाले में से नहीं हैं। हमारी लड़ाई चलेगी, और उनकी गलतियां को सड़क से सदन तक पहुंचाने का काम करेंगे । उनकी खिलाफ को गिनाने का काम करते हैं, उन्होंने ईडी और सीबीआई को उपयोग करता है। जोकि बे बुनियादी है। और मैं यह कहना चाहूंगा कि, हम ईडी और सीबीआई के डराने से नहीं डरेंगे, माननीय सोनिया गांधी राहुल गांधी ऐसे नेताओं के साथ केंद्र सरकार ने सीबीआई ईडी को दुरुपयोग कर रहा है, हम गांधीवाद हैं। हम झुकने वाले में नहीं हैं। और इनका में विरोध प्रदर्शन करते हैं।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here