मोतिहारी-नई शिक्षा नीति से लगभग 12 हजार BA के छात्र होंगे शिक्षा से वंचित -आंचलिक ख़बरें-अरविन्द कुमार

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 50

बिहार सरकार के नए शिक्षा नीति से अब BA के लगभग 12 हजार क्षात्र पढाई से वंचित हो जाएंगे ,,,,मोतिहारी के एसएनएस कॉलेज में नामांकन परेशानी को लेकर कांग्रेस की छात्र ईकाई एनएसयूआई के छात्रों ने कॉलेज में हो हल्ला कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें नामांकन से लेकर अन्य समस्याओं पर चर्चा की गई. इस हो हल्ला बोल कार्यक्रम में एसएनएस कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष आशीष कुमार, एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष आमिर खान, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टू यादव समेत कई नेता मौजूद थे.
इस कार्यक्रम में छात्रों ने नामांकन में हो रही परेशानी और फैकल्टी टीचर की कमी को लेकर बातें मीटिंग में कही. इसके साथ-साथ बीए पार्ट-1 में एडमिशन फॉर्म महाविद्यालयों में नहीं मिलने की भी समस्या छात्र नेताओं को बतलाई. इसके अलावा महाविद्यालयों में सीट रहने के बावजूद एडमिशन नहीं मिलने की भी बात कही.

छात्रों की समस्याओं को सुनने के बाद कार्यक्रम में उपस्थित छात्र नेताओं ने जल्द ही इसके समाधान का आश्वासन छात्रों को दिया. एसएनएस कॉलेज छात्र संघ के अध्यक्ष आशीष कुमार ने बताया कि जल्द ही सभी छात्र संगठनों के साथ बैठक कर छात्रों की समस्याओं को लेकर चर्चा की जाएगी. इसके बाद छात्रों के हित में व्यापक आंदोलन किया जाएगा.

Share This Article
Leave a comment