बेटे के साथ चौथी मंजिल से कूद कर नशेड़ी पिता ने कीखुदकुशी-आंचलिक ख़बरें-अख़लाक़ अंसारी

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 12

बरेली महानगर में डीडीपुरम स्‍थ‍ित गंगाशील अस्‍पताल की चौथी मंज‍िल से मासूम बेटे को नीचे फेंककर नशे के आदी दीपक कश्‍यप ने छलांग लगा ली। इस घटना में प‍िता और बच्‍चे ‘दोनों की मौत हो गई। एसएसपी रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने मीड‍िया को बताया क‍ि सुसाइड करने वाले शख्‍स का एल्‍कोहल एड‍िक्‍शन को लेकर अस्‍पताल में इलाज चल रहा था।

पुल‍िस के मुताब‍िक, थाना प्रेमनगर क्षेत्र के मोहल्‍ला गुलानगर न‍िवासी दीपक कश्‍यप (35) पहले संजयनगर में कन्‍फेक्‍शनरी का काम करता था। बाद में उसने दुकान बंद कर दी थी और इस वक्‍त वह खाली था। दीपक शराब का आदी था। इस वजह से चार द‍िन पहले पर‍िवारवालों ने नशे की लत छुड़ाने के ल‍िए उसको इलाज के ल‍िए डीडीपुरम स्‍थ‍ित गंगाशील अस्‍पताल में भर्ती कराया था।

बेटा द‍िव्‍यांश अस्‍पताल की चौथी मंज‍िल पर प‍िता दीपक के पास था। अचानक दीपक ने 9 वर्षीय बेटे द‍िव्‍यांश को पकडकर अस्‍पताल की ऊंची इमारत से नीचे छलांग लगा दी। नीचे ग‍िरने से मासूम द‍िव्‍यांश की मौके पर ही मौत हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने घायल दीपक को तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया मगर कुछ देर बाद उसकी भी सांसें थम गईं। सूचना पर थाना प्रेमनगर पुल‍िस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

मासूम पोते द‍िव्‍यांश और बेटे दीपक की मौत पर ब‍िलखतीं बुजुर्ग चंद्रावती।
मां चंद्रावती नेे रोते हुए मीड‍िया को बताया क‍ि दीपक बहुत ज्‍यादा शराब पीने लगा था। इस वजह से हम लोग उसका इलाज करा रहे थे। दीपक की पत्‍नी का नाम कंचन है। दीपक तीन बहनों का इकलौता भाई था।

एसएसपी रोह‍ित स‍िंंह सजवाण ने मीड‍िया को बताया क‍ि पुल‍िस शवों को पोस्‍टमार्टम के ल‍िए भ‍िजवा रही है। घटना के सम्‍बंध में व‍िस्‍तृत जानकारी जुटाई जा रही है।

Share This Article
Leave a comment