शाहजहांपुर-पुलिस के संरक्षण में फल फूल रहा सट्टे का काला कारोबार-आंचलिक ख़बरें-इमरान खान

News Desk
By News Desk
2 Min Read
WhatsApp Image 2019 09 26 at 10.16.48 AM

धड़ल्ले से फल फूल रहा है सट्टे का काला कारोबार,कटरा पुलिस दे रही पूरा संरक्षण।
मीरानपुर कटरा/शाहजहांपुर/धड़ल्ले से होता है सट्टे का कारोबार,सट्टा माफिया पुलिस की आंखो में धूल झोंक कर लाखों का कारोबार करते है क्या पुलिस को सट्टे जानकारी नहीं है या फिर जानकर भी अंजान बनी हुई हैं।
सूत्रों के मुताबिक जनपद के थाना मीरानपुर कटरा के कस्बा में बेखौफ फल फूल रहा है सट्टे का काला कारोबार क्या पुलिस की मिली भगत से सट्टे का काला कारोबार होता है।सट्टे के कारोबार से युवा पीढ़ी बर्बाद हो रही है।या फिर पुलिस युवा पीढी बर्बाद होने का इंतजार कर रहा है।
तो वहीं सूत्रों की मानें तो थाना मीरानपुर कटरा के तमाम मोहल्लों में सट्टे का काला कारोबार होता है।खुले आम हो रहे सट्टे के कारोबार से साफ़ दिखाई दे रहा कि पुलिस मोटी रकम लेकर सट्टे का कारोबार करवाती है।इसीलिए पुलिस व अधिकारियों पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।सट्टे का कारोबार करने वाले अशफाक मोहल्ला आतिशबाजान, सागर मोहल्ला आतिशबाजान, शकील मोहल्ला मुगलान, कलीम मुशर्रफ़ खां की पुलिया से अंदर बाजार में,राशिद, विवेक और कामिल मिलकर सट्टे का काम करते हैं। बताया जाता है कि पुलिस द्वारा कारोबारियों को थाने लाने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाता है। पुलिस मोटी रकम लेकर कोई कार्यवाही न करके शांत हो जाती है

Share This Article
Leave a comment