हाथरस-सीआरपीएफ जवान ने न्याय न मिलने पर पान सिंह तोमर बनने की धमकी दी-आंचलिक ख़बरें-अजमेरी कुरैशी

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 31

-यूपी के हाथरस जिले के क़स्बा मुरसान क्षेत्र के गाॅव कटेला में पाॅच दिन पूर्व जमीन विवाद को लेकर हुए गोली कांड में तब नया मोड आ गया जब छत्तीसगढ में तैनात एक सीआरपीएफ जवान ने अपने परिवार के पक्ष में धमकी भरा वीडियो जारी कर परिवार को न्याय न मिलने और पुलिस की एक तरफा कार्यवाही को लेकर डाकू पान सिंह तौमर बनने की बात कहकर सोशल मीडिया पर अपना वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया जिसके बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। आपको बता दें कि विगत 3 अक्टूबर को मुरसान क्षेत्र के गाॅव कटेला में 11 बीघा जमीन को लेकर एक विवाद हुआ था जिसमें रूपेश पुत्र लखपत सिंह उम्र 30 वर्ष को गोली लग गयी थी। जिसमे इलाका पुलिस ने कार्यवाही करते हुये नामजद लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी मुकदमे में सीआरपीएफ के जवान के भाई के खिलाफ थाना मुरसान में मुकदमा दर्ज हो गया वही उक्त मामले को लेकर सीआपीएफ जवान प्रमोद कुमार ने अपने भाइयों के पक्ष में एक वीडियो वायरल किया है जो आज पूरे दिन सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहा। इस वीडियो में प्रमोद कुमार ने कहा है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह अपने भाइयों की खातिर डाकू पान सिंह तोमर भी बन सकता है।

वंही सीआरपीएफ जवान के वीडियो वायरल होने और पांच दिन पहले 11 बीघा खेत को लेकर हुए झगडे के बाद से ही गांव में पुलिस बल तेनात कर दिया गया है ।

पुलिस अधिकारी इस पुरे मामले में पूर्व में ही कार्यवाही की बात करते हुये बोल रहे है की इस मामले में दोनों तरफ से मुकदमे लिखे जा चुके है और दोनों तरफ के एक एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हो चुकी है बाकि मामला सदर तहसील के एसडीएम कोर्ट चल रहा है।

हाथरस उत्तर प्रदेश से अजमेरी कुरैशी की रिपोर्ट देखते रहिये आपका अपना यूट्यूब चैनल आंचलिक ख़बरें अपनों की खबर आप तक
बाईट :सिदार्थ वर्मा -एएसपी हाथरस ।

रिपोर्ट:- अजमेरी कुरैशी हाथरस ।

Share This Article
Leave a comment