ओम्कारेश्वर-मछली चोरी पर अंकुश लगाने में मत्स्य महासंघ नाकाम-आंचलिक ख़बरें-आकाश शुक्ला

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 31

सावन मास में भी ओमकारेश्वर जलासय से मछली चोरी,अंकुश लगाने पर मत्स्य महासंघ नाकाम लगातार 1 हफ्ते से अखबारों व सोशल मीडिया पर खबरें वायरल होने के बाद भी मछली तस्करों पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई ओंकारेश्वर जलासय में जमकर हो रहा मत्स्याखेट।।
भारी पैमाने पर चल रहा है मछलियों का अवैध कारोबार जिम्मेदार अधिकारियों की आंखें बंद अधिकारी अपनी जेब गर्म करने में लगे हैं कार्रवाई से कोई लेना देना
ओंकारेश्वर- (निप्र) ओंकारेश्वर जलासय से 15 जून से 15 अगस्त तक मछली पकड़ने पर प्रतिबंध लगाने के बाउजूद चोरी-छिपे मत्स्याखेट किया जा रहा है। जलासय का ठेका जिस ठेकेदार को दिया गया है वही जलासय क्षेत्र से लगे गांवो के शिकारियो से रोजाना अवैध तरीके से मत्स्याखेट करवा रहा है जिनको पकडने के लिए मत्स्य महासंघ नाकाम साबित हो रहा है।आरोप है कि ठेकेदार द्वारा वाहनों से जंगल के रास्ते अवैध परिवहन कर इंदौर मंडी में ले जाया जा रहा है। बता दे कि महासंघ द्वारा प्रतिबंधात्मक आदेश मत्स्याखेट विक्रय व परिवहन के सम्बंध में जारी किए गए है। इसके बाद भी जलासय से मछली चोरी की घटनाएं कही न कही पुलिस व मत्स्य महासंघ की कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान लगा रही है।

ओम्कारेश्वर मध्य प्रदेश से रूपम वर्मा की रिपोर्ट देखते रहिये आपका अपना यूट्यूब चैनल आंचलिक ख़बरें अपनों की खबर आप तक

Share This Article
Leave a comment