सिंगरौली-महिला ने छेड़खानी का आरोप लगा युवक को चप्पलों से पीटा-आंचलिक ख़बरें-

News Desk
By News Desk
2 Min Read

 

एमपी के सिंगरौली जिले के बैढ़न कोतवाली थाना अंतर्गत शॉपिंग प्लाजा बैढ़न मे पंजाब नेशनल बैंक के पास एक महिला द्वारा युवक की सरेआम पिटाई करने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप था कि आरोपी युवक उसके साथ छेड़खानी व अश्लील गलियां दे रहा था.जिसके बाद महिला द्वारा युवक की जमकर पिटाई की गई. महिला युवक को पीटती रही और आसपास के लोग देखते रहे . जिसके बाद महिला ने उस समय मदद के लिए डायल 100पुलिस को फोन की लेकिन पुलिस नही पहुंची, बाद मे महिला द्वारा युवक के खिलाफ थाने मे शिकायत दर्ज की गई.
मामले की जानकारी देते हुए महिला ने बताया कि वह बैंक में अपना पैसा निकालने के लिए आई हुई थी.बैंक के पास गैंग मे 5 युवक थे जिसमे से एक युवक के द्वारा महिला को अश्लील शब्द बोला गया, इसके बाद महिला ने युवक की चप्पलों से पिटाई कर दी. महिला ने यह भी बताया की युवक मेरी बहन के साथ काम करता था हीरावती अस्पताल बैढ़न मे,इसके बाद युवक सोशल मीडिया का पत्रकार बन गया, युवक का मेरे बहन के घर आना जाना लगा रहता था, युवक मेरी बहन के साथ 3.4.औऱ लड़कियों के साथ पैसा के लालच मे बड़े 2 एनसीएल अधिकारीयों, कर्मचारियों, को लड़कियों से बात करवाता था फिर लड़कियों को उनके घर या किसी अन्य जगह मिलने के लिए बुलवाता था औऱ फिर वही से शुरू होती थी ब्लैकमेल करने की कहानी, यह कई अधिकारी, कर्मचारीयों को ब्लैकमेल कर चूका है.
महिला ने बताया कि उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी है.लेकिन एक सप्ताह बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नही की है.

जानकारी के अनुसार युवक सिंगरौली जिले के कटौली गांव का रहने वाला है, जिसका नाम नीरज द्विवेदी है, यह सोशल मीडिया के जरिये लोगों को ब्लैकमेल करने का काम करता है.बताया जा रहा है की युवक अनोखी आवाज के नाम से वेब पोर्टल का संचालन कर रहा है.

Share This Article
Leave a comment