रांची-बढ़ते अपराध के प्रदर्शन में व्यवसायियों ने दूकान बंद रखें-आंचलिक ख़बरें-आशुतोष कुमार रंजन

0
9

राँची : राजधानी रांची में लगातार बढ़ते अपराध और व्यवसायियों पर हो रहे हमलों के खिलाफ व्यवसाई संगठनों ने आज रांची में सुबह 10:00 बजे से 2:00 बजे तक अपने दुकानों को बंद रखा, किसने कहा चेंबर ऑफ कॉमर्स से हमें जैसा दिशा निर्देश मिलेगा उसके बाद ही हम निर्णय लेंगे, वैसे हमारा पूरा समर्थन चेंबर को है।

वीओ : 1…. व्यवसायी संगठन ने रांची में हो रहे आपराधिक मामलों के विरोध में रांची के अल्बर्ट एक्का चौक में काला झंडा लेकर विरोध भी जताया। व्यवसाई संघ ने मांग की के सरकार और प्रशासन अपराधियों के मनोबल को रोकते हुए बीते दिनों गहना घर में हुए हमले के आरोपियों को सजा देते हुए ऐसे आपराधिक मामलों में अंकुश लगाने का काम करें। चेंबर ऑफ कॉमर्स के कुणाल अजमानी ने कहा पिछले कई दिनों से हम काला बिल्ला लगाकर विरोध कर रहे हैं लेकिन अब तक सरकार या प्रशासन इस पर कार्रवाई नहीं की जो चिंतनीय है।

 वहीं इस दौरान चेंबर सदस्य महुआ माजी भी व्यवसाइयों का समर्थन करते भीड़ में नजर आई, जहां उन्होंने इस तरह के आपराधिक घटनाओं पर चिंता जताते हुए सरकार को इस पर विचार करने की बात कही।

अपराधिक मामलों के बढ़ते ग्राफ को लेकर सामाजिक संगठन के साथ-साथ व्यवसाई संगठन भी सड़कों पर विरोध कर रहे हैं अब देखना होगा सरकार प्रशासन इस तरह के मामलों पर अंकुश लगाने के लिए क्या कुछ बेहतर कदम उठाती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here