समस्तीपुर-विधायक ने अस्पताल में कार्यरत जी०एन०एम० नर्सो के बकाया वेतन का मुद्दा सदन में उठाया-आंचलिक ख़बरें-रमेश शंकर झा

News Desk
By News Desk
1 Min Read

 

ब्यूरो रमेश शंकर झा,
समस्तीपुर बिहार

समस्तीपुर:- जिले के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने कल शाम बिहार विधानसभा में तारांकित प्रश्न संख्या-द-264 (3656) के द्वारा समस्तीपुर सदर अस्पताल में कार्यरत जी०एन०एम० नर्सो के बकाया वेतन (एरियर) का मुद्दा सदन में उठाया।

उन्होंने कहा कि समस्तीपुर सदर अस्पताल में पदस्थापित जी.एन.एम नर्सो को मई 2018 से फरवरी 2019 तक के बकाया वेतन (एरियर) का भुगतान बजट आवंटन के आभाव में अब तक नहीं किया गया है। इनके बकाया एरियर (वेतन) का भुगतान कराने हेतु आवश्यक व अपेक्षित पहल किया जाय।

वहीँ सदन में सरकार की ओर से जबाव देते हुए माननीय स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने कहा कि समस्तीपुर सदर अस्पताल में पदस्थापित जी.एन.एम.नर्सो के बकाया वेतन (एरियर) के भुगतान हेतु तृतीय अनुपूरक के माध्यम से वित्त विभाग से राशि की मांग की गयी है। लेकिन राशि अभी तक नहीं मिलने की वजह से बकाया वेतन (एरियर) का भुगतान नहीं हो सका है।

जुसमे माननीय मंत्री ने सदन को बताया कि वर्त्तमान वित्तीय वर्ष के सितम्बर माह तक इनके बकाये वेतन (एरियर) का भुगतान कर दिया जाएगा।

Share This Article
Leave a comment