रांची-विधानसभा चुनावों में रघुबर सरकार को उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प-आंचलिक ख़बरें-आशुतोष कुमार रंजन

News Desk
By News Desk
2 Min Read
maxresdefault 4

किसानों की कर्ज माफी से लेकर प्रदेश में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर बेरोजगार युवाओं को नॉकरी तक का प्रलोभन दिया … रामेश्वर उराँव

– कांग्रेस की प्रमंडलीय जन आक्रोश रैली में कांग्रेस के नेताओ में खूब दिखा आक्रोश पर नही दिखी जनता राँची के विधानसभा मैदान में आयोजित प्रमंडलीय जन आक्रोश रैली में कांग्रेसी नेताओ ने मौजूदा रघुबर सरकार को 2019 विधानसभा चुनावों में उखाड़ फेंकने का लिया संकल्प और जनता से किया आह्वान । कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राँची के पूर्व सांसद सुबोध कांत सहाय ने कार्यकर्ताओं और जनता से प्रदेश की जनविरोधी रघुबर सरकार को लात मार कर सत्ता से हटाने की बात कही ।
वही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रामेश्वर उराँव प्रदेश की आम जनता से किसानों की कर्ज माफी से लेकर प्रदेश में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर बेरोजगार युवाओं को नॉकरी तक का प्रलोभन दिया । जबकि प्रदेश कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह ने कहा कि यह रैली नहीं रैला है। यह रैली इस बात का गवाह है कि लोग भाजपा सरकार से बदलाव चाहती है। 5 साल प्रदेश मे लोगों को 24 घंटे बिजली देने की बात कहने वाली रघुबर सरकार बिजली तक नहीं दे पायी। वही रघुवर दास के जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान कांग्रेस को भद्दी भद्दी गालियां देने वाले मुख्यमंत्री को इस बार जनता नही देगी आशीर्वाद । साथ ही प्रदेश के किसानो ,पारा शिक्षकों के मामले को भी उठाया। इसी सरकार के मंत्री मुखिया पर घोटाला का आरोप लगाते हुए कहा कि घोटालों का यदि कोई बाप है तो वह है रघुवर दास । साथ ही कहा की अगर प्रदेश में कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर हर घर मे एक नॉकरी नही तो सरकार बेरोजगारी भत्ता देगी । झारखंड की जनता इस बार 65 पार क्या ….. 25 पार नहीं होने देगी।

Share This Article
Leave a comment