रांची-झामुमो के केंद्रीय महासचिव ने भाजपा सरकार पर विभिन्न गंभीर आरोप लगाए-आंचलिक ख़बरें-आशुतोष कुमार रंजन

News Desk
By News Desk
2 Min Read

 झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने भाजपा सरकार पर विभिन्न गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने सरकार पर 130 करोड़ के घोटाले करने वाले आरोपी को उम्मीदवार बनाने और भ्रष्टाचार को साथ देने को लेकर सरकार पर निशाना साधने का काम किया।
भाई जमशेदपुर में चुनाव के लिए पैसों का बड़ा जखीरा भेजने की बात कही इस दौरान सुप्रभात आचार्य ने जमशेदपुर के क्षेत्रों में अभियंता को पैतृक विभाग से लाकर सर्वाधिक भ्रष्ट विभाग का अभियंता प्रमुख बनाने पर आपत्ति जताई मालूम हो कि अभियंता बिरेंद्रनाथ को विभाग का अभियंता बनाया गया था जिसे लेकर सुप्रियो ने ₹5000 का हेरफेर की बात कही।
मालूम हो कि पार्टी कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन के दौरान हर आज के मुख्यमंत्री पर विभिन्न कबीर आरोप लगाते हुए 17 बटा 4 या ने कई मामलों पर जवाब मांगने का काम किया उन्होंने कहा कि सभी संस्कृति को लगातार प्रोत्साहित करना संरक्षित करना कहां तक जायज है।
सपन भट्टाचार्य ऐसे कई मामले को लेकर सरयू राय द्वारा आपत्ति जताने और शिकायत करने को जायज बताते हुए कहा कि गृह विभाग कार्मिक विभाग और कई विभागों में कागजात जमा हुए जो अब तक दबे हैं और इस पर कोई कार्रवाई भी नहीं यहां तक कि ऐसे दोषियों को सर्जरी नहीं है ऐसे ही कई घोटाले जिसमें कंबल घोटाला धान खरीद घोटाला फसल बीमा दवा स्वास्थ्य उपकरण और शिक्षा क्षेत्र में शिर्डी विकास के लिए पात्रता यानी छात्रवृत्ति भी रोक दी गई जिस पर सरयू राय ने विपक्ष के साथ मिलकर अपनी बात रखी लेकिन जो जवाब मिले वह चिंतनीय है इसलिए सरयू राय को उनके चुनाव क्षेत्र से वंचित किया जा रहा है, लेकिन टिकट काटने का अधिकार और अपने क्षेत्र से अलग करने का अधिकार कैसे हैं यह चिंतनीय हैं।

Share This Article
Leave a comment