समस्तीपुर-किसानो की मांग पर बूढ़ी गंडक के स्लुइस गेट को कुछ घंटो के लिए खोला दिया जाय:- विनोद कुमार राय-आंचलिक ख़बरें-रमेश शंकर झा

0
15

 

ब्यूरो रमेश शंकर झा,
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर जिले के राजद जिलाध्यक्ष विनोद कुमार राय ने जिलाधिकारी से आग्रह किया है कि किसानो की मांग पर बूढ़ी गंडक के स्लुइस गेट को वारिसनगर प्रखंड क्षेत्र के सतमलपुर, खानपुर प्रखंड क्षेत्र के तिरमुहानी तथा मुजफ्फरपुर के ढोली में कुछ घंटो के लिए खोला दिया जाय।

वहीँ ढोली में स्लुइस गेट को खोलने से पुसा प्रखंड के किसानो को फायदा मिलेगा। जिलाधिकारी ने इस ओर अपेक्षित पहल का भरोसा दिलाते हुए कहा कि मुजफ्फरपुर के जिलाधिकारी तथा जल संसाधन विभाग के अधीक्षण अभियंता से बात करके ढोली में स्थित स्लुइस गेट को खोलवाने का प्रयास किया जाएगा ताकि पुसा प्रखंड के किसानो को फायदा मिल सके।

जिसमे राजद जिलाध्यक्ष ने कहा कि बाढ़ के कारण कई प्रखंडों के लाखों लोग प्रभावित हुआ हैं। ज़िले में एक तरफ बाढ़ से लोग त्रासदी झेल रहे हैं तो दूसरी ओर जिले के कई प्रखंडों में सुखाड़ का खतरा भी मंडरा रहा है।

जिलाध्यक्ष ने समस्तीपुर प्रखंड के चकनूर तथा विशनपुर स्लुइस गेट खोलवाने में अपेक्षित पहल करने पर जिलाधिकारी के प्रति आभार व धन्यवाद् प्रकट किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here