समस्तीपुर-जय श्री राम के नाम से उन्हीं लोगों को डर लगता है जो रावण हैं:- गुंजन मिश्रा-आंचलिक ख़बरें-रमेश शंकर झा

0
59

 

ब्यूरो रमेश शंकर झा
समस्तीपुर बिहार।

समस्तीपुर:- जिले में भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा जय श्री राम को उन्मादी नारा बताने के लिए इसे बैन करने वालो के विरोध में आज पैदल मार्च निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया। जिन 49 लोगों के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखा गया उसके विरोध में पैदल मार्च जिला कार्यालय से गांधी स्मारक स्टेशन चौक तक निकाला गया।

इस विशाल पैदल मार्च का नेतृत्व युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष गुंजन मिश्रा ने किया। वहीँ गांधी स्मारक स्टेशन चौक पहुंचने पर सभा में यह यात्रा तब्दील हो गई। इस सभा को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष गुंजन मिश्रा ने कहा की यह देश को बांटने की साजिश है। इन लोगों को जब भारतीय सेना पर कश्मीर में मस्जिद से एक आवाज निकलती है और उसके बाद एक रैला निकलता है और भारतीय सेना पर पत्थरबाजी करता है। उस समय में मॉब लिंचिंग नजर नहीं आता है।

बंगाल के मालदा में पूरी थाना को आग लगा दिया जाता है उस समय में मॉब लिंचिंग नजर नहीं आता है। अलीगढ़ के छोटी सी परी बच्ची 3 वर्ष की ट्विंकल को रेप कर उसे अंग अंग काट दिया जाता है उसमें मॉब लिंचिंग नजर नहीं आता है। मेरठ के भरत यादव को लस्सी के पैसे मांगने की विरोध में ईद के दिन 5 लोगो के द्वारा उन्हें पीट-पीटकर मार दिया गया। वहीँ 1990 में कश्मीर से लोगो को पीट पीट कर उनकी माँ बहनों के साथ दुष्कर्म किया गया और घर से भगा दिया गया। आज वह अपने ही देश में शरणार्थी बन कर रह गए हैं, तब तो इन्हें मॉब लिंचिंग नजर नहीं आई।

जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह का नारा लगता है उस समय इन्हें यह नारा उन्मादी नहीं लगता है। यह दक्षिणपंथी अर्बन नक्सली हैं। जिन्हें भारत से मतलब नहीं है भारत को टुकड़े टुकड़े करने का प्रयास शुरु से ही करते रहते हैं और उन्होंने एक प्रयास फिर किया है।

हिंदू की अस्मिता ऊपर प्रहार किया है। लेकिन उन्हें पता होना चाहिए कि अब हिंदू सजग है जागृत है और हिंदू कभी उन्मादी हो ही नहीं सकता है। रही बात जय श्री राम से जिन्हें डर लगता है, उन्हें डर लगना भी चाहिए, जय श्री राम से उन्हीं लोगों को डर लगता है जो रावण हैं, जो राक्षस हैं, जो अत्याचारी हैं, उन्हें तो अवश्य ही जय श्री राम के नारों से डर लगना चाहिए।

वहीँ युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी को खुला पत्र लिखा है कि 49 लोगों ने हिंदू के भावनाओं को ठेस पहुंचाया है, धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इसलिए इन लोगों पर धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का मांग सरकार से किया है।

इस मौके पर राजकपूर सिंह, जिलामहामंत्री कृष्णवालक, हिंदुपुत्र प्रदेश अध्यक्ष अविनाश सिंह बादल, सुशांत मनीष, संजय साह, चन्दन झा, रंजीत साहू, रौशन झा, अविनिष चौधरी, गौरव सिंह, जितेंद्र झा, विपिन पासवान, रौशन, धीरज सिंह, गौड़ी शंकर, आलोक केसरी, रविश सिंह, निखिल झा, कैलाश यादव, राकेश चौधरी, अखिलेश गुप्ता, श्यामकांत मिश्रा, रजनीश पोद्दार, गौरव सिंह, राहुल, राजीव सूर्यवंशी, नीतीश यादव, प्रवीण सिंह, चिन्मय चौधरी, बाबुल गुप्ता, मुन्ना सिंह, रूपेश चौधरी, राजीव सूर्यवंशी, संतोष सिंह, संतोष पासवान, बिट्टू, पुरषोत्तम, एवं सैकड़ो युवामोर्चा के कार्यकताओं ने भाग लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here