अपराधियों की फायरिंग में मुखिया पुत्र जख्मी-आंचलिक ख़बरें-अमर कुमार चन्दन

0
52

https://youtu.be/C5YGzo_OIFA

समस्तीपुर के विभूतिपुर में अपराधियों की फायरिंग में मुखिया पुत्र जख्मी, छानबीन में जुटी पुलिस

जिले में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. अपराधियों ने विभुतिपूर थाना इलाके के पूर्व जिला परिषद सदस्य और बेलसंडी तारा के मुखिया किरण देवी के पुत्र की गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग की. इस हमले में मुखिया पुत्र सिद्धार्थ सौरभ जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए समस्तीपुर रेफर कर दिया गया. जख्मी सिद्धार्थ का इलाज समस्तीपुर के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है.
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ अपनी गाड़ी से दलसिंहसराय से घर लौट रहे थे उसी दौरान दलसिंहसराय सिंघिया मुख्य मार्ग पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी गई. लगातार फायरिंग होता देख मुखिया पुत्र सिद्धार्थ सौरभ अपनी गाड़ी से बाहर निकल कर भाग गए जिस क्रम में उनके पैर में गोली लग गई. इस दौरान दूसरे वाहन को आते देख अपराधी मौके से फरार हो गए.
अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिस के द्वारा छापेमारी की जा रही है और रास्ते में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी अपराधियों की शिनाख्त करने के लिए पुलिस खंगाल रही है. बता दें कि जख्मी युवक सिद्धार्थ सौरभ के चाचा गिरीश राय की हत्या कुछ वर्ष पूर्व अपराधियों के द्वारा गोली मारकर कर दी गई थी.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here