सिंगरौली- सरपंच और सिकेट्री पर गांव के लोग लगा रहे सीधा आरोप-आंचलिक ख़बरें-अजय पांडेय

0
139

खूटार ग्राम पंचायत के महज कुछ दूर स्थित ग्राम चित्तरबईर कला के सरपंच कृष्णा प्रसाद शाह ,और सिकेट्री संजीव पांडे पर गांव के लोग लगा रहे सीधा आरोप ।
उनका कहना है कि हम गरीबों को सरकार द्वारा मिल रही सारी योजनाओं के लाभ में से एक ही लाभ हमें दिया जाता है शासन के द्वारा उचित मूल्य दुकान के जरिए मिलने वाला राशन व वही आवास नहीं मिल पा रहा है, वहां के लोग अपने सरपंच और सीकेट्री द्वारा गरीबों को नहीं मिल रहा आवास जिससे नाराजगी जता रहे हैं।
जब मौके पर हमारे संवाददाता चितरबईर कला के ग्रामीणों से रूबरू हुए वहीं पर ग्रामीणों ने नाराजगी जताते हुए रोड गली में पानी भरे होने की शीक़ायत करते हुए कहा कि रोड के किनारे यदि नाली बनाई गई होती तो सड़कों पर जमा होने वाला पानी नाली के जरिये आसानी से निकल जात लेकिन सरकार के द्वारा नाली और पानी के निकासी को लेकर नाराजगी जताते रहे। जिसके बजह से आने – जाने में भी दिक्कत आ रही है और नाली का भी निर्माण नहीं किया गया है, जिसके वजह से रोड पर भरा पानी लोगों के घरों में घुस रहा है स्थिति यह है कि घर की दीवाल छात् व सारे घर मे नमी बना पानी घरों में घुटनो तक भर रहा है यदि इसके प्रति कोई उचित कार्यवाही न की गई तो आने वाले कुछ समय में घर की दीवारों के साथ छत तक गिरने का भय बना रहता है ।
यदि समय रहते कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो जल्द ही कोई अप्रिय घटना घटित हो सकती है.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here