सीसवाली में ज्वेलर्स के युवा व्यापारी की हत्या-आंचलिक ख़बरें-फिरोज खान

News Desk
By News Desk
3 Min Read
WhatsApp Image 2019 07 23 at 4.29.04 PM

WhatsApp Image 2019 07 23 at 4.29.06 PM
फ़िरोज़ खान
सीसवाली 23 जुलाई । कस्बे के सोने चांदी के युवा व्यापारी की रात्रि को पहले से ही घात लगाए बैठे अज्ञात लोगों द्वारा घर के अंदर ही गला रेतकर हत्या कर दी गयी। थानाधिकारी नरपतदान सिंह ने बताया कि मुनीम कमल सुमन से मिली जानकारी के अनुसार उसने बताया कि में सुबह 7 बजे करीब निर्माणाधीन मकान पर तराई व दुकान खोलने के लिए चाबी लेने गया था तो जैसे ही बरामदे में पहुंचा तो ब्रजेश सोनी की लाश खून से लथपथ पड़ी हुई थी, और उसको खाली सीमेंट के कट्टो से ढक रखा था । मेने देखते पड़ोसियों को सूचना दी उसके बाद वहां लोगो हुजूम जमा हो गया । घटना की जानकारी मिलते ही थानाधिकारी भी मय जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये । और घटनाक्रम से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया । लाश के पास आभूषण का खाली बैग व चाबियां पड़ी हुई थी । इससे लगता है कि लूट के इरादे से ही व्यपारी की हत्या की गयी थी । घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार व उपाधीक्षक जिनेंद्र जैन तथा मांगरोल थानाधिकारी आशीष भार्गव भी पहुंचे और मामले की बारीकी से जांच में जुट गए । वही फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गयी है । जिन्होंने नमूने लिए है और मामले की जांच कर रही है । वही डॉग स्क्वायड टीम की जांच खाड़ी नदी के ऊपर तक पहुंच गई मगर उसके आगे की लोकेशन का पता नही चल पा रहा है। इससे ऐसा लग रहा है कि हत्या के आरोपी इसी रास्ते से पैदल निकलकर अंता रोड़ पर जाकर वाहन से निकले होंगे । पुलिस मृतक के बड़े भाई हरिओम सोनी कि रिपोर्ट में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है । पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को मोर्चरी में रखवा दिया है ।

घर मे अकेला था
मृतक ब्रजेश कुमार सोनी की पत्नी व बेटी शांति कुंज हरिद्वार में गायत्री परिवार के किसी कार्यक्रम में भाग लेने गयी थी । घर पर कोई नही था । बेटा नवोदय विद्यालय में पढ़ता है ।

मृतक सामाजिक कार्यो से जुड़ा हुआ था
समाजसेवी, गायत्री परिवार के सदस्य, रक्तदानी, पर्यावरणविद, परोपकार के कार्यो में सबसे अग्रणी रहने वाले, दानदाता, गायत्री महाविद्यालय के भामाशाह बृजेश कुमार सोनी की अज्ञात लुटेरों द्वारा कल देर रात सीसवाली में गला रेत कर नृसंश हत्या कर दी गई। घटना से आहत होकर कस्बे के सभी व्यापारियों ने अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर शोक व्यक्त किया ।

Share This Article
Leave a comment