इंदौर-विराट का फैन जाली फांदकर ग्राउंड पर पहुंचा-आंचलिक ख़बरें-मनन संघवी

News Desk
By News Desk
3 Min Read
maxresdefault 70

इंदौर टेस्ट / विराट का फैन जाली फांदकर ग्राउंड पर पहुंचा; खिलाड़ियों के छुए पैर, कप्तान ने दी समझाइश

•मैदान में घुसे युवक को जब सुरक्षाकर्मी पकड़कर ले जाने लगे तो विराट ने उसे आराम से लेकर जाने को कहा
•भारत ने बांग्लादेश को इंदौर टेस्ट में पारी और 130 रन से हराया

इंदाैर. हाेलकर स्टेडियम में हुए भारत और बांग्लादेश के बीचमैच के तीसरे दिन टीम इंडिया की जीत के कुछ देर पहले एक फैन ग्रिल फांदकर पिच तक पहुंच गया। फैन ने विराट सहित वहां मौजूद खिलाड़ियों के पैर छुए। विराट ने अपने इस जबरा फैन को समझाइश दी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे मैदान से बाहर ले गए और पुलिस को सौंप दिया। जब सुरक्षाकर्मी उसे ले जा रहे थे, तब विराट ने उसे आराम से ले जाने को कहा।
कहा।
स्टेडियम में लगी लोहे की जाली पर चढ़ते हुए युवक।
ग्रिल फांदकर मैदान में घुसे इस फैन का नाम सूरज विष्ट निवासी उत्तराखंड बताया जा रहा है। उसके इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र में निजी होटल में जॉब करने की बात भी सामने आई है। वह खुद कोविराट का बहुत बड़ा फैन बता रहा है। उसने पूरे शरीर पर विराट लिख रखा है। बांग्लादेश टीम केविकेट गिरने के बाद जब मैच रुका तो यह फैन स्टेडियम में लगी ग्रिल कूद गया और दौड़कर बीच मैदान पर पहुंच गया, जहां सभी खिलाड़ी खड़े हुए थे। युवक को मैदान पर इस तरह घुसकर खिलाड़ियों तक पहुंचता देख सुरक्षाकर्मी उसे पकड़ने दौड़े। जब तक वे उसे पकड़ पाते वह विराट के पास पहुंच चुका था।
सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो विराट ने उन्हें रोक दिया। विराट ने अपने फैन कोसमझाया कि उसकी यह हरकत ठीक नहीं है। इसके बाद सुरक्षाकर्मी उसे पकड़कर बाहर ले गए। पुलिस उस युवक को तुकोगंज थाने लेकर पहुंची। उससे आईडी सहित अन्य पूछताछ की जा रही है। इस प्रकार से फैन्स का खिलाड़ियों तक पहुंचा कहीं ना कहीं सुरक्षा में सेंध है।
युवक विराट का बहुत बड़ा फैन है।
भारत ने बांग्लादेश को इंदौर टेस्ट में शनिवार को पारी और 130 रन से हरा दिया। इसी के साथ टीम ने दो टेस्ट की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। भारतीय टीम की यह लगातार छठी जीत है। उसे पिछली हार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल दिसंबर में पर्थ के मैदान पर मिली थी।

Share This Article
Leave a comment