राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने कोरोना से निपटने के लिए सीधी सिंगरौली चिकित्सालय को दिये 20 लाख रुपए ।

0
9

भोपाल- प्रदेश के भाजपा से वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद एवं प्रदेश महामंत्री अजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र में बढ़ रहे कोरोनावायरस को लेकर काफी चिंतित हैं। जिसमें अजय जी उनके समस्या सुलझाने के लगातार क्षेत्र के जनता-जनार्दन से संपर्क बनाए हुए हैं।

खास बात यह है राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने बीते दिनों सीधी सिंगरौली क्षेत्र में भ्रमण भी किये थे जिसमें भ्रमण के दौरान क्षेत्र के बुजुर्गो के साथ साथ जनता-जनार्दन ने सांसद जी को यह दुःख संज्ञान में दिलाएं थे कि हमारे सीधी सिंगरौली जिला चिकित्सालय में इलाज हेतु आवाश्यकता अनुसार मशीन उपलब्ध है जिससे हम लोगों की इलाज सही तरीके से हो सकें इसलिए जब हम लोगों की इलाज सही नहीं हो पाता है तो हम लोग अपनी इलाज के लिए जबलपुर एवं भोपाल इंदौर बनारस जातें हैं जिसमें हमें भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इतना ही अस्पताल दूर हो जाने के स्थिति में कई मरीजों की मौत भी हो जाती है।
ठीक इसी बात को मद्देनजर रखते हुए सांसद जी ने आज स्थानीय क्षेत्र के विकास योजनान्तर्गत सांसद निधि से कोरोनावायरस से निपटने के लिए सीधी और सिंगरौली जिला चिकित्सालय को कोविड-19 की जांच हेतु मेडिकल टेस्टिंग ,स्क्रिनिंग एवं अन्य सुविधाओं के खरीददारी करने के लिए 20 लाख रुपए की स्वीकृति दी है। जिसमें कोरोनावायरस से लोगों को किसी भी प्रकार का कोई दिक्कत ना हो और उनका इलाज एवं जांच सही तरीके से हो सकें।
खुशी बात यह है कि राज्यसभा सांसद अजय प्रताप सिंह ने क्षेत्र के जनता-जनार्दन की हर समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुनकर निदान करके जनता के दिल में लगातार समा रहें हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here