बहेड़ी में डी एम बरेली ने यूपी उत्तराखंड बॉर्डर का किया मुआयना-आंचलिक ख़बरें-मोअज्जम हुसैन जाफरी

0
94

बहेड़ी में डी एम बरेली ने यूपी उत्तराखंड बॉर्डर का किया मुआयना । थर्मल स्कैनिग करने के दिये आदेश ।कमन्यूटी किचन का भी निरीक्षण किया ।
।प्रवासी मज़दूरों को तुरंत राशन उपलब्ध कराने को कहा ।कोरोना महामारी से निपटने के लिए आइसोलेशन वार्ड के लिए गन्ना उत्पादक डिग्री कॉलेज सहित कईअन्य जगहों का भी किया चयन।

दरअसल कोरोना जैसी महामारी से बचने के लिए केंद्र सरकार ने लॉक डाउन को लागू कर रखा है जिसमे बरेली में बीते दिनों 6 कोरोना पॉज़िटिव केस मिले थे जो अब ठीक हो चुके हैं। जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने बरेली को कोरोना मुक्त जिला घोषित कर दिया गया था।
लेकिन कल बरेली के हजियापुर में एक व्यक्ति कोरोना पॉज़िटिव निकल आया जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कप मच गया है।
बरेली डी एम नीतीश कुमार ने आज एस एस पी बरेली शैलेश पांडेय के साथ बरेली के तहसील बहेड़ी में यू पी उत्तराखंड बॉर्डर का मुआयना किया जिसमें डी एम ने बॉर्डर पर थर्मल स्कैनिग लगाने के आदेश दिए उसके बाद बहेड़ी तहसील में कमन्यूटी किचन का निरीक्षण किया जहां उन्हें कच्चे राशन की सुविधा बेहतर मिली।उन्होंने कहा यदि कोरोना माहमारी में फैल जाने की आशंका बन जाती है तो उसके लिए बहेड़ी के गन्ना उत्पादक डिग्री कॉलेज सहित कई अन्य जगहों का चयन आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए किया जा सकेगा।
आखिर में डी एम नीतीश कुमार व एस एस पी शैलेश पाण्ड्य ने बहेड़ी के मोहल्ला नई बस्ती में गरीब लोगो को अपने हाथों से राशन व अन्य सामान वितरण किया ।जिसके बाद उन्होंने बताया कि आज बहेड़ी में यू पी उत्तराखंड बॉर्डर ,कमन्यूटी किचन,कच्चा राशन आदि बगैरा का निरीक्षक किया जिसमें सब तैयारियां अच्छी मिली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here