प्रयागराज-प्रयागराज ने मुझे सिखाया फिल्म किरदार निभाने का असली अंदाज:सचिन-आँचलिक ख़बरें-सनी केशरवानी

0
79

1, आपको फिल्म किरदार में जगह बनाना कितना मुश्किल रहा।
1,मंजिल को पाने के लिए तो हर किसी इंसान को मुश्किलो का सामना करना पड़ता है फिर वो चाहे किसी भी फील्ड का हो अगर अपनी मंजिल को हासिल करना है तो मुश्किलो का सामना करना तो जायज़ है धरती का कोई इंसान ऐसा नही होगा जिसने बिना मुश्किलो को झेले अपनी मंजिल को हासिल किया हो
और अगर इंसान का लक्छ अगर किसी चीज़ को पाने का हो दिल मे जुनून हो उसे हासिल करने का आग उसके दिल मे जलता हो तो वो एक ना एक दिन वो अपनी मंजिल को हासिल कर ही लेगा।।।
सुरुवात में मैन स्कूल कॉलेज में बच्चों को डांस सिखाया काफी दिनों के बाद मुझे प्रयागराज के सुपर स्टार मिस्टर तनवीर ज़ैदी साहब जी ने बॉलीवुड की दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान जी के साथ बॉलीवुड फिल्म ‘इश्क़ समंदर’ फ़िल्म में सालसा करने का मौका दिया।उसके बाद मैंने हिंदी फिल्म तेज़ रफ़्तार में शबीना खान जी के साथ डांस किया ।।
उसके बाद मैंने हिंदी फिल्म KK 100 में इंस्पेक्टर का रोल किया
और अभी हाल ही में मैन हिंदी फिल्म आखिर कैसे में एक आइटम डांस कोरियोग्राफ किया है।
जो बहोत जल्द रिलीस होने वाला है।अब नया साल लग रहा है नए साल में कुछ नया करने की तैयारी चल रही है।।।
2, बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन राज पाल यादव से पहली मुलाकात कैसा रहा आपका।
2,राज पाल यादव जी से मिलकर मुझे बहोत अच्छा लगा वो बहोत ही अच्छे इंसान है दिल के राजा है वो सबसे बड़ी बात तो ये है कि किसी को भी वो मुसीबत में देखते है तो हर समय मदद के लिए खड़े रहते है। और उन्होंने लोगो को बहोत हसाया है।कॉमेडी के हीरा है वो और रियल लाइफ में भी हीरा है वो ।।
3,फिल्म किरदार की तैयारी कैसे की आपने।
3,बस कॉलेज में डांस सिखाते सिखाते ऑडिशन देना शुरू किया मैने फिर यु ही सुरुवात हुई और अभी तो फिलहाल तैयारी चल रही है आगे की कुछ अच्छा करने की क्योंकि कोई भी इंसान कभी कम्पलीट नही होता हमको हमारे ज़िन्दगी में कुछ ना कुछ नया करते रहना चाहिए।
4, आपका अगला टारगेट क्या हैं।
4,अभी तो फिलहाल मैं अपने परिवार के साथ नया साल सेलिब्रेट कर रहा हूँ और अपनी आपनी बड़ी दीदी नीतू दीदी की शादी की तैयारी में व्यस्त हूँ और ऐड शूट की तैयारी चल रही है।।
5, देश और समाज के लिए क्या सन्देश देना चाहते हैं आप।
5,देश और समाज के लिए मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि हमारे देश मे शांति एकता और प्यार बना रहे और सरकार हमारी बहन बेटियों के लिए पुख्ता और कड़क सुरक्छा दे और नशे की चीज़ों पर रोक लगाने के लिए सरकार थोड़ा ध्यान दे तो जो बहोत सारे लोग और बहोत सारा घर बिखर रहा है वो बिखरने नही पायेगा और हर घर मे प्रेम शांति और सुकून बना रहेगा

6, अपने परिवार को कितना मिस कर रहे हैं इन दिनों।
6,इस समय मैं अपने परिवार के साथ मे ही हूँ घर हूँ अपने पूरे घर के साथ नया साल मना रहा हूं मम्मी जी की हाथो की बनी हुई कचौड़ी सब्जी मुझे बहोत पसंद है और मेरी प्यारी दीदी नीतू के हाथ का मुझे खीर बहोत पसंद है वैसे नीतू दीदी मेरी सब कुछ बहोत अच्छा बनाती है इस समय मैं अपने पूरे परिवार के साथ नया साल मना रहा हूँ
आप सभी लोगो को मेरी तरफ से नए वर्ष की बहोत ढेर सारी बधाइयां आप लोगो के हर एक सपने हर एक ख्वाब हर एक तमन्ना सब कुछ पूरे हो आप और आपका पूरा परिवार हमेशा खुश रहे।।।खुदा इस नए वर्ष में आप सब लोगो को खुश रखे और आप सबके सारे सपने पूरे हो।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here