डीएम ने ग्राम बराछ में चौपाल लगाकर सत प्रतिशत मतदान करने के लिए किया प्रेरित-आंचलिक ख़बरें-अश्विनी कुमार श्रीवास्तव

0
85

 

चित्रकूट।जिला निर्वाचन अधिकारी/जिलाधिकारी शुभ्रान्त कुमार शुक्ल ने विकासखंड कर्वी के ग्राम बराछ में चौपाल लगाकर सत प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित किया।जिला निर्वाचन अधिकारी ने ग्राम वासियों से कहा कि जिस तरह से आप खेती करते हैं तो फसल अच्छी होती है ठीक उसी तरह से अगर शत-प्रतिशत मतदान करके एक अच्छे प्रतिनिधि को चुनेंगे तो आपके गांव का विकास होगा, हर नागरिक को वोट देने का अधिकार है कि अपने लोकतंत्र में देश में सबसे बड़ा हिस्सा उत्तर प्रदेश का है 5 वर्ष में 1 दिन आता है जिसमें हम अपने विधानसभा में बैठने वाले एक अच्छे व्यक्ति का चयन करें निर्वाचन आयोग ने व्यापक पैमाने पर चुनाव कराने की व्यवस्था की है मतदान केंद्र से 100 मीटर की दूरी तक आप लोग अपने वाहन ले जा सकते हैं किसी भी प्रकार की रोक नहीं है उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में भागीदारी के लिए आप लोग अधिक से अधिक अपने मताधिकार का प्रयोग आने वाली 27 फरवरी को अवश्य करें मेरा यही सभी से आग्रह है।
अपर जिलाधिकारी न्यायिक वंदिता श्रीवास्तव ने कहा कि प्रत्येक दिन जिला प्रशासन द्वारा गांव तथा शहर में मतदाता जागरूकता के कार्यक्रम आयोजित कर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है आप लोग आने वाले विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करें।
अपर उपजिलाधिकारी आकांक्षा सिंह ने कहा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे जनपद में 27 फरवरी 2022 को मतदान है लगातार जहां पर मतदान का प्रतिशत कम रहा है वहां पर जागरूकता के कार्यक्रम किए जा रहे हैं आप लोग अपना वोट अवश्य डालें।
नायब तहसीलदार कर्वी रामानंद मिश्रा ने कहा कि इस बार मतदान प्रतिशत इतना ज्यादा होना चाहिए कि सब लोगों की लोकतंत्र में भागीदारी हो सके यह अधिकार काफी मेहनत के बाद मिला है हमें इसका उपयोग करना है। ग्राम प्रधान रश्मि त्रिपाठी ने जिलाधिकारी सहित सभी अधिकारियों का हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन किया।
इस अवसर पर अपर जिला पंचायत राज अधिकारी राजबहादुर, थानाध्यक्ष भरतकूप दुर्गेश गुप्ता, राजेश कुमार, ग्राम के पुष्पा त्रिपाठी सहित तमाम गणमान्य नागरिक एवं ग्रामीण जनता मौजूद रही।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here