अपर पुलिस महानिदेशक प्रयागराज जोन ने जोन से सम्बन्धित थानों में सी प्लान ऐप के द्वारा जानकारी हासिल की-आंचलिक ख़बरें-प्रमोद मिश्रा

0
20

कोरोना महामारी के दृष्टिगत पूरे देश में लॉक डॉउन की इस स्थिति को देखते हुए कोरोनावायरस संक्रमण के प्रभाव को फैलने से रोकने एवम् उससे बचाव के लिए आवश्यक सावधानी बरतने के सम्बन्ध में श्रीमान अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज श्री प्रेम प्रकाश के द्वारा आज दिनांक 13-05-2020
को उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा संचालित C-Plan ऐप में पुलिस विभाग द्वारा उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में थानावार बनाई गई सम्मानित लोगो की सूची के माध्यम से प्रयागराज जोन के सभी जनपदों के सम्मानित लोगों से सम्पर्क कर कोविड-19 निगरानी समिति के कार्यों के बारे में जानकारी ली गई। साथ ही कोरोना महामारी के रोकथाम हेतु थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम के बाहर बनाए गए क्वारेंटाइन सेंटर के रख रखाव एवम् स्वच्छता के बारे में जाना गया।
कोरोना महामारी से सम्बन्धित स्वास्थ्य व प्रशासन से सम्बन्धित किसी भी समस्या व निदान के सम्बन्ध में वार्ता के लिए तथा सूचनाओं के आदान प्रदान के लिए व्हाट्सएप ग्रुप संचालित किया जा रहा है।

कोविड-19 के सम्बन्ध में अपर पुलिस महानिदेशक जोन प्रयागराज श्री प्रेम प्रकाश के द्वारा आज दिनांक 13-05-2020 को संपर्क किए गए व्यक्तियों की सूची निम्न है।

जनपद – प्रयागराज
1- प्रयासजी शुक्ला [ रिटायर्ड प्रिंसिपल] थाना – कोहड़ार

2- मो0 सलीम [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – हंडिया

जनपद – फतेहपुर

1- गौरव सिंह [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – धाता

2 – जयचंद गिहार [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – बिंदकी

3 – राजेश कुमार [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – हुसैनगंज

जनपद – कौशाम्बी

1 – राकेश साहू [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – महेवाघाट

2 – आशीष पांडे [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – चरवा

जनपद – प्रतापगढ़

1 – आदित्य सिंह [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – पट्टी

2 – अरविंद सरोज [ सामाजिक कार्यकर्ता ] थाना – हथिगवां

इस सूची के अतिरिक्त जोन कार्यालय प्रयागराज के अपर पुलिस अधीक्षक श्री शशिकांत तिवारी एवम् कार्यालय के अन्य कर्मचारियों के द्वारा भी जोन के सभी जनपदों के सम्मानित लोगों से संपर्क कर उनकी समस्याओं को सुना गया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here