बहेड़ी के गांव बहादुर गंज में तालाब के कब्जे को लेकर प्रधान पक्ष व पूर्व प्रधान पक्ष में हुआ खूनी संघर्ष-आंचलिक ख़बरें-मोअज़्ज़म हुसैन जाफ़री

0
3

बहेड़ी के गांव बहादुर गंज में तालाब के कब्जे को लेकर प्रधान पक्ष व पूर्व प्रधान पक्ष में हुआ खूनी संघर्ष ।दोनो पक्षों में दस लोग हुए घायल । जिसमे तीन की हालत नाजुक होने पर बरेली के लिए किया रेफर ।

दरअसल बरेली के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के गांव में चार एकड़ का तालाब है जिसका हर वर्ष मछली पालन के लिए पट्टा होता है ।लेकिन इस वर्ष तालाब का पट्टा मौजूदा प्रधान का ना हो कर पूर्व प्रधान पक्ष का हो गया हैं ।
जिसके चलते पूर्व प्रधान पक्ष तालाब में मछली पालन के लिये बीज डालने के लिए गए थे । तभी वहां मौजूदा प्रधान पक्ष आ गया है और वो लोग कहने लगे कि तुम्हारा पट्टा निरस्त हो गया अब तुम लोग यहाँ से जाओ इसी बीच में कहासुनी होने लगी । और मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के लोग अपने अपने हाथों में असलहे लेकर आ गए और दोनो पक्षों में खूनी संघर्ष शुरू हो गया ।
जिसमे प्रधान पक्ष के चार लोग पूर्व प्रधान पक्ष के छः लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं।
आनन फानन में पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर दोनो पक्षों के घायलों को अस्पताल भिजवाया जहाँ पर तीन की हालत नाजुक होने पर उन्हें ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
वही पुलिस ने मामले की जांच के बाद कार्यवाही बात कही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here