दबंगो का कहर ऑटो चालक की पीट-पीट कर की हत्या, पुलिस जांच में जुटी-आंचलिक ख़बरें-पवन कुमार श्रीवास्तव

0
111

 

चन्दौली बलुआ थाना क्षेत्र के मोहनपुरवा गांव में दबंगों का कहर देखने को मिला. जहां मंगलवार की देर शाम को ऑटो चालक बनारसी यादव की पीट पीटकर अधमरा कर दिया. गम्भीर रूप से घायल पीड़ित की इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों की तहरीर पर आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है.

 

बताया जा रहा है की बनारसी दिनभर ऑटो चलाकर देर शाम को घर पहुँचा. जिसके बाद धान की कुटाई कराने के बाद घर पर भोजन कर रहा था तभी गांव के कुछ लोग पान खाने के बहाने उसे घर बुलाया. जिसके बाद वहां पहले से ही मौजूद कुछ लोगों ने ईट व डंडे से मारपीट कर अधमरा कर दिया. शोरगुल की आवाज सुनाई देने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे.जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए.

वहीं मारपीट की सूचना  के बाद बलुआ पुलिस मौके पर पहुँच गई. जिसके बाद गंभीर हालत में बनारसी को चहनियां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजवाया गया. जहाँ डॉक्टरों ने हालत गम्भीर देख जिला अस्पताल रेफर किया. लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने भी वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी. मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. फिलहाल घटना के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है. परिजनों ने गांव के ही छः लोगो के खिलाफ नामजद हत्या की तहरीर दी है.

इस बाबत सीओ सकलडीहा अनिरुध्द सिंह ने बताया कि परिजनों द्वारा मारपीट में शामिल नामजद छः लोगों के खिलाफ हत्या का तहरीर प्राप्त हुआ है. सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. अभी विवाद के कारणों का पता नही चल पाया है. पुलिस द्वारा अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है.जल्द ही आरोपी सलाखों के पीछे होंगे.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here