मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान में 20वां वार्षिक महासम्मेलन

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
2 Min Read
मेघवंशीय समाज चेतना संस्थानमेघवंशीय समाज चेतना संस्थान में 20वां वार्षिक महासम्मेलन
मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान में 20वां वार्षिक महासम्मेलन

मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान का वार्षिक महासम्मेलन व प्रतिभा सम्मान कार्यक्रम

शाखा झुंझुनूं के पदाधिकारियों ने वार्षिक समारोह को सफल बनाने के लिए संस्थान जिला संयोजक रामनिवास भूरिया की अगवाई में संस्थान के पदाधिकारी गौरव सेनानी ओमप्रकाश भूरिया,हरिराम पिपरालिया,सुरेंद्र सिंह, कड़वासरा,मदनलाल गुडेसर,बाबूलाल वर्मा ने आज न्यू हाउसिंग बोर्ड झुंझुनूं,के के कॉलोनी,पुराना हाउसिंग बोर्ड, नायकान मोहल्ला,आबुसर का बास,आबुसर में जनसंपर्क किया।

प्रतिभा सम्मान समारोह

संस्थान के मीडिया प्रभारी सीताराम बास बुडाना ने बताया कि मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान झुंझुनू के बीएल चिरानियां की स्मृति में 20वां वार्षिक महासम्मेलन व प्रतिभा सम्मान समारोह दिनांक 5 नवंबर को अंबेडकर पार्क झुंझुनूं में धूमधाम से मनाया जाएगा।

मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान

अनुसूचित जाति समाज के प्रतिभावान छात्र-छात्राएं जिन्होंने सत्र 2022–23 में दसवीं,बाहरवीं में 75 प्रतिशत अंक व बीए,एमए,बीएससी एमएससी सहित किसी भी डिग्री में 65 प्रतिशत अंक प्राप्त किएके हो,नीट,आईआईटी,राजकीय सेवा में चयन होने वाले समाज के बच्चों सहित सामाजिक क्षेत्र में अतुलनीय कार्य करने वाले वरिष्ठ नागरीकजनों को संस्थान द्वारा सम्मानित किया जाएगा।

मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान

जनसंपर्क के दौरान न्यू हाउसिंग बोर्ड झुंझुनूं के महेंद्र सिंह तंवर मूल निवासी आबुसर का बास ने घर पर पौत्री के जन्म होने की पावन वेला पर संस्थान को ग्यारह हजार रुपए का योगदान दिया।

 

Our YouTube Channel :  @Aanchalikkhabre 

Our Facebook Page: @Aanchalikkhabre

 

इसे भी पढ़े:-

            झुन्झुनू पुलिस की अवैध शराब बेचने वालों पर बड़ी कार्यवाही

झुन्झुनू(चंद्रकांत बंका)

Share This Article
Leave a comment