कन्हैया लाल साहू के हत्यारों का विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा पुतला फूंका गया-आंचलिक ख़बरें-राजेंद्र राठौर

News Desk
By News Desk
2 Min Read
sddefault 27

 

झाबुआ में आज भारत माटी के लाल उदयपुर के, कन्हैया लाल साहू के हत्यारों का विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा पुतला फूंका गया.
विश्व हिंदू परिषद ,बजरंग दल और समस्त हिंदू समाज द्वारा उदयपुर की घटना की घोर निंदा करते हुए, भारत माटी के लाल कन्हैया लाल साहू के हत्यारों का पुतला राजवाड़ा चौक पर फूंका गया. और राष्ट्रपति के नाम आवेदन दिया। बजरंग दल के जिला संयोजक राहुल डामोर नगर अध्यक्ष गजेंद्र सिंह चौहान ने बताया.
जिस तरह से जिहादियों ने कन्हैया लाल की हत्या की और वीडियो बनाकर, वायरल किया उससे यह साबित होता है कि, उन्हें किसी का डर नहीं इस तरह की घटना भारतीय समाज के लिए बहुत घातक है। पिछले कुछ समय से हिंदू समाज पर इस्लामिक आतंकवादियों द्वारा किए जा रहे हमले, लव जिहाद जैसे कृत्य यह साबित करते हैं कि, देश में इस्लामिक आतंकवाद फन फैला रहा है. जो बहुत चिंताजनक विषय है । उदयपुर की घटना को लेकर समस्त हिंदू समाज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल सभी में काफी आक्रोश है। जिस प्रकार से आतंकवादी जिहादियों द्वारा देश के प्रधानमंत्री को खुली चुनौती देना प्रशासन पर प्रश्नचिन्ह खड़े करता है। और हम मांग करते हैं उदयपुर के हत्यारों को फांसी की सजा हो, और अगर समय रहते प्रशासन इस तरह के लोगों पर लगाम नहीं लगाता है तो, विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल देशव्यापी उग्र आंदोलन करेंगे जिसकी सारी जवाबदारी प्रशासन की रहेगी।

 

Share This Article
Leave a comment