उपायुक्त ने लगातार हो रही भारी बारिश को देखते हुए बच्चों को नदी, तालाब, डोभा से दूर रखने का किया आग्रह

News Desk
By News Desk
2 Min Read
logo

वैद्यनाथ प्रसाद यादव

देवघर -उपायुक्त ने लगातार हो रही भारी बारिश को देखते हुए बच्चों को नदी, तालाब, डोभा से दूर रखने का किया आग्रह खराब मौसम व भारी बारिश को देखते हुए बेवजह न बाहर निकले विशेष परिस्थिति में ही घरों से निकले:- उपायुक्त श्री विशाल सागर
उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी श्री विशाल सागर द्वारा जानकारी दी गई है कि मौसम विभाग के अनुसार 09 अगस्त जिले में भारी बारिश की संभावना लगातर बनी हुई है। साथ ही वर्तमान में अत्यधिक वर्षा के कारण जान माल के नुकसान की स्थिति भी बनी रहती हैं। ऐसे में सभी से आग्रह होगा कि खराब मौसम की वजह से अपने घरों से बेवजह न बाहर निकले विशेष परिस्थिति में ही घरों से निकले।

इसके अलावे उपायुक्त श्री विशाल सागर ने मोहनपुर प्रखंड अंतर्गत डोभा में फिसल कर गिरने की वजह से दो बच्चों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। साथ ही उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया है। आगे उपायुक्त ने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा है कि वर्तमान में अत्यधिक वर्षा के कारण तालाब, जलाशय, डोभा, नदी-नाले सब भर जाते हैं और इसके आसपास फिसलन की स्थिति बनी रहती है और विशेषकर बच्चों को इससे काफी खतरा रहता है। ऐसे में आप सभी बच्चों के अभिवावकों से आग्रह होगा कि डोभा, तालाब, नदी, जलाशय आदि से अपने साथ-साथ अपने बच्चों को भी दूर रखें।

Share This Article
Leave a comment