वाद विवाद एवं निबंध प्रतियोगिता का किया आयोजन-आंचलिक ख़बरें-राजेंद्र राठौर

News Desk
By News Desk
1 Min Read
sddefault 15

झाबुआ पुलिस ने चित्रकला , वाद विवाद एवं निबंध प्रतियोगिता का किया आयोजन

झाबुआ, दिनांक 29 अक्टूबर 2022 को पुलिस स्मृति दिवस के उपलक्ष्य में स्कूली (सरकारी एवं प्राइवेट) छात्र-छात्राओं को, पुलिस विभाग के द्वारा आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओ जैसे: चित्रकला, वाद विवाद एवं निबंध प्रतियोगिता में प्रतिभागियों के रूप में शामिल कर प्रतियोगिताएं आयोजित करवाई गई।
इन प्रतियोगिताओं के माध्यम से छात्र-छात्राओं को पुलिस स्मृति दिवस क्यों मनाया जाता है, इसके बारे में एवं शहीदों के बारे में जानकारी भी दी गई। प्रतियोगिता का आयोजन झाबुआ, पेटलावद एवं थांदला में किया गया तथा विजेता छात्र-छात्राओं को 31 अक्टूबर को झाबुआ में आयोजित कार्यक्रम में प्रमाण पत्र एवं ईनाम देकर प्रोत्साहित किया जाएगा ।
झाबुआ में वाद-विवाद प्रतियोगिता आयोजित की गई, जिसमें झाबुआ के 6 स्कूलों के 43 छात्र छात्राओं ने भाग लेकर समाज में पुलिस की भूमिका के पक्ष एवं विपक्ष में अपने विचार प्रस्तुत किए। इसी प्रकार थांदला में चित्रकला प्रतियोगिता में 5 स्कूलों से 35 छात्र-छात्राएं शामिल थी। वही पेटलावद में निबंध प्रतियोगिता में पेटलावद के आसपास के चार स्कूलों के 40 छात्र-छात्राओं ने भाग लिया । यह प्रतियोगिता जिले के तीन ब्लॉक (झाबुआ, थांदला एवं पेटलावद) में आयोजित की गई।

 

Share This Article
Leave a comment