शानदार विजय के लिए कार्यक्रम आयोजित-आंचलिक ख़बरें-मनीष गर्ग

News Desk
By News Desk
2 Min Read

नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण में भारतीय जनता पार्टी को मिली शानदार विजय पर, भोपाल के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में गणमान्य साथियों के साथ सहभागिता की, और मीडिया के मित्रों से विचार साझा किया। नगरीय निकाय के चुनाव संपन्न हुए हैं, सबसे पहले मैं विजयी जनप्रतिनिधियों को अपनी तरफ से बहुत-बहुत बधाइयां और शुभकामनाएं देता हूं, और यह विश्वास दिलाता हूं कि, जनता के कल्याण और नगरों के विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी की सरकार कोई कसर नहीं छोड़ेगी।
आज मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णु दत्त शर्मा को, संगठन की पूरी टीम को और मेरे मंत्रिमंडल के सहयोगियों को हृदय से बधाई देता हूं। सब ने घनघोर परिश्रम किया और, इसी परिश्रम का परिणाम है कि चुनाव के नतीजे ऐतिहासिक आये हैं। अगर संपूर्ण चुनाव परिणाम देखें तो भारतीय जनता पार्टी को जनता ने ऐतिहासिक समर्थन दिया है। हर जिले में अलग-अलग अंचल में भारतीय जनता पार्टी को शानदार सफलता मिली है। हम 16 में से 9 में मेयर जीते हैं, जहां कांग्रेस के मेयर जीते हैं, वहां भी पार्षदों में भारतीय जनता पार्टी को जनता का प्यार और आशीर्वाद मिला है। जहां हम नहीं जीते हैं, वहां भी जनता ने कमल के फूल का बटन दबाया है. और भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ी रही है।
कांग्रेस जितनी जगह जीती है, वह जीत उनकी पूरी नहीं, अधूरी है; उस जीत में भारतीय जनता पार्टी का भी बड़ा हिस्सा है। नगर निगम के परिणाम अगर देखें तो भारतीय जनता पार्टी के लिए संतोषजनक है, लेकिन नगरपालिका के परिणामों में चमत्कार हुआ है। सन 1985 से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के नाते काम कर रहा हूं। नगर पालिका और नगर परिषद के चुनावों में भारतीय जनता पार्टी को इतनी बड़ी जीत मिली है इसके लिए मैं जनता का सदैव आभारी रहूंगा.

 

Share This Article
Leave a comment