गुड़ा ग्राम के डॉक्टर लोकेश कुमावत का ग्रामीणों द्वारा सम्मान किया गया

Aanchalik khabre
By Aanchalik khabre
2 Min Read
डॉक्टर लोकेश कुमावत
डॉक्टर लोकेश कुमावत

गुड़ा के डॉक्टर लोकेश कुमावत आईआईटी खङगपुर से ऑल इंडिया 20 वी रैंक हासिल की

डॉक्टर लोकेश कुमावत
डॉक्टर लोकेश कुमावत

गुड़ा ग्राम के डॉक्टर लोकेश कुमावत निम्स जयपुर में असिस्टेंट प्रोफेसर के पद पर कार्यरत हाल ही में अपनी पीएचडी डिग्री आईआईटी खङगपुर से ऑल इंडिया 20 वी रैंक हासिल कर निम्स यूनिवर्सिटी जयपुर में असिस्टेंट पद पर नियुक्ति प्राप्त की।

अभी यूनिवर्सिटी आफ साउथ ऑस्ट्रेलिया में कृषि क्षेत्र में वैज्ञानिक पद के लिए चयनित होने पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं व गुड़ा ,पौंख, नेवरी,खोह,मणकसास व कांकरिया के गणमान्य लोगों ने साफा व माला पहनाकर नागरिक अभिनंदन किया।

डॉक्टर लोकेश कुमावत ने बताया कि भविष्य में वे कृषि क्षेत्र में नवाचार का किसानों के हित में अपना जीवन समर्पित करना चाहते हैं

उनके पिताजी शंकर लाल कुमावत ग्राम में किराने की दुकान चलाते हैं वह माता गृहणी है। डॉक्टर लोकेश ने बताया कि भविष्य में वे कृषि क्षेत्र में नवाचार का किसानों के हित में अपना जीवन समर्पित करना चाहते हैं।
इस अवसर पर बनवारी लाल कुमावत रतनलाल कुमावत ग्यारसी लाल महावीर प्रसाद कैलाश मनोहर अशोक कुमावत शिक्षा विद रुड़सिंह शेखावत पौंख, भवानी सिंह,मनोज कुमावत, दयानंद मेघवाल, सीताराम शर्मा,जांगिड़ समाज के विकास जांगिड़, यादवेन्द्र सिंह नेवरी, महिपाल गुर्जर खोह, सामाजिक कार्यकर्ता ब्रह्मदत मीणा गुड़ा सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

 

visit our social media

YouTube : @Aanchalikkhabre

Facebook:@Aanchalikkhabre

 

 

ये भी पढ़ें
मेघवंशीय समाज चेतना संस्थान में 20वां वार्षिक महासम्मेलन

 

 

झुन्झुनू(चंद्रकांत बंका)

Share This Article
Leave a comment